ड्यूल-कैमरा वाला Blade V8 Pro हुआ CES 2017 शो पर लॉन्च

ड्यूल-कैमरा वाला Blade V8 Pro हुआ CES 2017 शो पर लॉन्च
HIGHLIGHTS

ड्यूल-कैमरा वाले इस फोन की डिस्प्ले फुल-एचडी रेजोल्यूशन तथा 2.5D ग्लास से लैस है.

CES 2017 के स्टेज पर कदम रखते हुए ZTE ने अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन – ZTE Blade V8 Pro को लॉन्च किया. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन इस कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक है. यह नया फ्लैगशिप ZTE का पहला स्मार्टफोन है जो अमेरिका के बाज़ार में लॉन्च हुआ है. अमेरिका के अलावा दूसरे देशों में यह कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी चीनी कंपनी ने अब तक नहीं दी है, हालांकि इंडिया जैसे उभरते बाज़ार में इसके लॉन्च होने की सम्भावना जादा है.

एक नज़र इस पर भीफिजिकल कीबोर्ड के साथ आज लॉन्च होगा ब्लैकबेरी का यह शानदार टचस्क्रीन स्मार्टफोन

अब बात करते है ZTE Blade V8 Pro के स्पेसिफिकेशन की. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का 2.5डी फुल-एचडी डिस्प्ले डिस्प्ले लगाया है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल है. फोन के इंटरनल्स की बात करें तो इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर लगा है तथा यह 3GB रैम के साथ आता है. इतना ही नहीं, इसके इंटरनल्स में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी शामिल है जिसे आप माइक्रो-एसडी की मदद से बाधा सकते है.

एक नज़र इस पर भीरिलायंस जिओ ने 4G डेटा के लिए पेश किए बूस्टर, कीमत Rs. 51 से शुरू

आगे के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने ZTE Blade V8 Pro के फ्रंट पर एक “होम की” लगाया है जो फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करती है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल-सिम फीचर भी है हालांकि दूसरे सिम स्लॉट में आप माइक्रो-एसडी या सिम में से किसी एक को ही लगा सकते है. फोन का कैमरा डिपार्टमेंट भी बढ़िया है. कंपनी ने फोन के पीछे 13-13 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगाये है तथा ये 4K विडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है.

एक नज़र इस पर भीएयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन:

ZTE Blade L2 अमेज़न पर 5,390/- रूपये में खरीदें

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo