ZTE का ड्यूल-कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुआ TENAA पर लिस्ट, है शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस

ZTE का ड्यूल-कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुआ TENAA पर लिस्ट, है शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस
HIGHLIGHTS

ZTE का यह फोन तीन अलग अलग वैरिएंट में लॉन्च होगा तथा तीनो वैरिएंट में होगा ड्यूल-कैमरा.

ZTE के स्मार्टफोन्स अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में काफी धूम मचा रहे है और आज लीक हुए एक रिपोर्ट के मुताबिक़ कंपनी एक और ऐसे ही धूम मचाने वाली बजट स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इस स्मार्टफोन का नाम है ZTE Blade V8. इस स्मार्टफोन को चाइना के टेलीकम्यूनिकेशन सर्टिफिकेशन वेबसाइट – TENAA पर देखा गया है जहा यह अपने स्पेसिफिकेशन के साथ सूचीबद्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

TENAA के अनुसार ZTE Blade V8 को तीन वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. पहले वैरिएंट में 2GB रैम के साथ 16 GB इंटरनल स्टोरेज होगी, वही दूसरे वैरिएंट में 3GB के रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज होगी, जबकि तीसरे वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज होगी. तीनो वैरिएंट की कीमत अलग अलग होगी. रैम तथा इंटरनल स्टोरेज के अलावा तीनो वैरिएंट के बाकी स्पेसिफिकेशन एक जैसे होंगे.

इसे भी पढ़े: नोकिया के जल्द लॉन्च होने वाले फ़ोन Nokia E1 के बारे में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

ZTE Blade V8 में 5.2 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले 1080 x 1920 पिक्सल के साथ होगा. फोन के फ्रंट में कंपनी ने एक “होम की” को भी लगाया है जो फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करेगा. एंड्राइड 7.0 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा जो कि 1.4 गीगाहर्ट्ज की गति से चलता है. इंटरनल स्टोरेज को बढाने के लिए कंपनी ने इस फोन में माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट भी लगाया है. इसकी मदद से आप आप इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते है.

इसे भी पढ़ें: BSNL का ये नया प्लान महज़ 144 रूपये में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है

ZTE Blade V8 की सबसे ख़ास बात इसका ड्यूल-कैमरा सेटअप है जिसे फोन के बैक में लगाया गया है. फोन के पीछे 13 तथा 2 मेगापिक्सेल का कैमरा लगा है, वहीं फोन के फ्रंट में भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. फोन की लम्बाई-चौड़ाई तथा वजन क्रमशः 148.4 x 71.5 x 7.7mm तथा 141 ग्राम है. TENAA के अनुसार यह स्मार्टफोन 4 रंगों में लॉन्च किया जाएगा – ग्रे, सिल्वर, रोज गोल्ड तथा गोल्ड. इसके अलावा फोन में VoLTE की सुविधा भी है जिसका मतलब है इस फोन में रिलायंस जिओ सिम अच्छे से काम करेगा.

इसे भी पढ़ें: अब वोडाफोन और एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक के लिए शुरू हुई गूगल प्ले कैरियर बिलिंग सेवा

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo