ड्यूल एलइडी फ्रंट फ़्लैश वाला Xolo का यह बेहतरीन व सस्ता स्मार्टफोन होगा गुरूवार को लॉन्च

ड्यूल एलइडी फ्रंट फ़्लैश वाला Xolo का यह बेहतरीन व सस्ता स्मार्टफोन होगा गुरूवार को लॉन्च
HIGHLIGHTS

इतने कम कीमत में ड्यूल एलइडी फ्रंट फ़्लैश के साथ आने वाला यह पहला फोन होगा.

Xolo अपने नए स्मार्टफोन – Xolo Era 2X को गुरुवार को आयोजित एक इवेंट में लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने मीडिया को निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है. निमंत्रण में कंपनी ने #Taptolife हैशटैग को हाईलाइट किया है जिसका मतलब है कि इस फ़ोन में स्क्रीन पर टैप कर के फोन को अनलॉक करने का फीचर होगा. अभी तक कंपनी ने इस फोन की कीमत के बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन इसके सस्पेसिफिकेशन को देखते हुए यह दावा किया गया है कि इसकी कीमत लगभग 4,999 रूपये या इसके आसपास होगी.

इसे भी पढ़े: नोकिया के जल्द लॉन्च होने वाले फ़ोन Nokia E1 के बारे में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

Xolo Era 2X के बारे में कंपनी ने यह जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन Era 1X का सक्सेसर होगा. कंपनी ने यह नहीं बताया है कि ये स्मार्टफोन कहा पर बिकेगा लेकिन कुछ सूत्रों की माने तो यह फोन भी Era 1X की तरह ही फ्लिप्कार्ट पर उपलब्ध होगा. खैर, अब बात करते है स्पेसिफिकेशन की. Xolo ने इस स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले लगाया है, हालांकि इसके रेजोल्यूशन के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

इसे भी पढ़ें: BSNL का ये नया प्लान महज़ 144 रूपये में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है

आगे के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Xolo Era 2X में Spreadtrum SC9832A चिपसेट लगा है जिसके भीतर एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मौजूद है जो कि 1.3 गीगाहर्ट्ज की गति से चलता है. फ़ोन के अन्दर 1GB की रैम तथा 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है, वहीं फोन के आगे 5 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन में पॉवर के लिए 2500 mAh की बैटरी लगाई गयी है.

इसे भी पढ़ें: अब वोडाफोन और एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक के लिए शुरू हुई गूगल प्ले कैरियर बिलिंग सेवा

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन

Xolo Hive 8X-1000 अमेज़न पर 9,990 में खरीदें

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo