Xiaomi Redmi S2 स्मार्टफोन की हाई रेजोल्यूशन तसवीरें और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी लीक

Xiaomi Redmi S2 स्मार्टफोन की हाई रेजोल्यूशन तसवीरें और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी लीक
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi S2 डिवाइस की लीक हुई तस्वीर में इस स्मार्टफोन को रोज गोल्ड वैरिएंट के अलावा, फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल वर्टीकल कैमरा के साथ देखा जा सकता है।

अभी कुछ समय पहले, XDADevelopers के द्वारा Xiaomi Redmi S2 डिवाइस को लेकर जानकारी सामने आई थी। इस रिपोर्ट में ऐसा भी कहा गया था कि यह एक बजट डिवाइस होने वाला है, हालाँकि इसमें कुछ दमदार फीचर जैसे फेस अनलॉक और ड्यूल कैमरा आदि होने वाले हैं। यह खबर दिलचस्प इसलिए भी लगी है क्योंकि अभी तक Xiaomi के पोर्टफोलियो में महज दो ही ऐसे फोन हैं जिन्हें फेस अनलॉक फीचर के साथ लॉन्च किया गया है। इन स्मार्टफोंस में Xiaomi Redmi Note 5 Pro और Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोंस आते हैं। 

हालाँकि यह जानकारी कुछ पुरानी हो गई है। नई जानकारी जो सामने आ रही है, वह Czech website Svetandroida के माध्यम से सामने आ रही है। इस वेबसाइट के माध्यम से डिवाइस की कुछ हाई रेजोल्यूशन तसवीरें ऑनलाइन पेश की गई हैं। इन तस्वीरों में डिवाइस की बॉडी, रियर पैनल और इसका फ्रंट पैनल भी सामने आया है। Xiaomi Redmi S2 डिवाइस की लीक हुई तस्वीर में इस स्मार्टफोन को रोज गोल्ड वैरिएंट के अलावा, फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्यूल वर्टीकल कैमरा के साथ देखा जा सकता है। 

Xiaomi Redmi S2 डिवाइस के लीक हुए स्पेक्स

अगर इस डिवाइस को लेकर लीक हुए स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि TENAA पर भी इसके कुछ स्पेक्स लीक हुए हैं। इसके स्पेक्स की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को एक 3,080mAh क्षत्मा की बैटरी से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि नई जानकारी कह रही है कि इस डिवाइस को 4,205mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से एंड्राइड Oreo के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। साथ ही इसमें एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल सकता है, साथ ही कंपनी की ओर से इसमें एक Micro USB पोर्ट भी शामिल किया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट मिलेगा, इसके अलावा इसमें आपको 3GB की रैम भी मिलने वाली है। फोन में 32GB की इन्टरनल स्टोरेज मौजूद होने के आसार हैं। 

इसके अलावा डिवाइस में आपको एक 5.99-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल सकती है, जो 720X1440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगी। जैसा कि हमने देखा है कि डिवाइस में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने वाला है, तो आपको बता दें कि इसमें आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलने वाला है। फोन में फ्रंट कैमरा के तौर पर एक 16-मेगापिक्सल के सेंसर को शामिल किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo