Xiaomi Redmi 5 Plus का रिटल बॉक्स हुआ लीक

Xiaomi Redmi 5 Plus का रिटल बॉक्स हुआ लीक
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi 5 Plus आने वाले कुछ महीनों में लॉन्च हो सकता है. लीक हुई इमेज में एक रिटेल बॉक्स दिख रहा है जिसके कवर पर 5 Plus की नक्काशी की गई है.

Xiaomi के रुमर्ड Redmi 5 Plus स्मार्टफोन की तस्वीरें ऑनलाइन देखी गई हैं. डिवाइस की तस्वीर लीक नहीं हुई है, लेकिन इसके रिटेल बॉक्स की तस्वीर का खुलासा हुआ है. mydrivers की रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi जल्द ही Redmi 5 सीरीज़ के स्मार्टफोंस लॉन्च कर सकता है. लीक हुई तस्वीर Redmi 5 के हायर वेरिएंट की मानी जा रही है, जो Redmi 5 Plus हो सकता है. 

Redmi 5 Plus स्मार्टफोन Redmi 5 का ही बढ़ा वर्जन हो सकता है और रिपोर्ट के अनुसार, यह Redmi 4A से मेल खाएगा, इस डिवाइस का Redmi 5A  वेरिएंट भी आ सकता है. हाल ही में आए लीक में, Xiaomi Redmi 5 की तस्वीर का खुलासा हुआ था, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस और कीमत का पता चलता है. 

Redmi 5 Plus डिज़ाइन के मामले में Redmi 4 जैसा ही होगा, लेकिन इस पर राउंड ऐन्टेना लाइन्स मौजूद होंगीं. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की FHD IPS 1080p डिस्प्ले और मीडियाटेक हेलिओ P25 प्रोसेसर मौजूद होगा. Redmi 5 Plus स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन वर्जन में भी आ सकता है. यह फोन दो वेरिएंट में आएगा, एक वेरिएंट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मौजूद होगा वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद होगा. 

यह डिवाइस 16MP और  5MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट पर 12MP का सेल्फी शूटर मौजूद हो सकता है. Redmi 5 Plus की कीमत 899 Yuan (Rs 8838.11 लगभग) से शुरू हो सकती है, वहीं Redmi 5 की कीमत 1,099 Yuan (Rs 11,000 लगभग) हो सकती है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo