17 अगस्त को होगा शाओमी रेड्मी 3S, रेड्मी 3S प्राइम अगला ओपन सेल

17 अगस्त को होगा शाओमी रेड्मी 3S, रेड्मी 3S प्राइम अगला ओपन सेल
HIGHLIGHTS

दोनों स्मार्टफ़ोन mi.com और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

शाओमी रेड्मी 3S और रेड्मी 3S प्राइम स्मार्टफोंस, जिन्हें अभी पिछले महीने भारत में पेश किया गया है, आज इन स्मार्टफोन्स का पहला ओपन सेल किया गया. लेकिन कुछ मिनिटों में ही यह आउट ऑफ स्टॉक हुआ. अब इसका अगला ओपन सेल 17 अगस्त को होने वाला है. रेड्मी 3S कीमत Rs. 6,999 है, वहीँ रेड्मी 3S प्राइम की कीमत Rs. 8,999 है. यह दोनों फोंस डार्क ग्रे, स्लिवर और गोल्ड रंग में उपलब्ध होंगे. दोनों स्मार्टफ़ोन mi.com और फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे.

रेड्मी 3S में मेटल बॉडी डिज़ाइन दिया गया है और इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 720 पिक्सल है. इस फ़ोन का वजन 144 ग्राम है. इस फ़ोन में 4100mAh की बैटरी मौजूद है. यह फ़ोन ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन  430 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 2GB की रैम भी मौजूद है और यह एड्रेनो 505 GPU के साथ आता है.

रेड्मी 3S में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा PDAF के साथ मौजूद है. इससे 1080 पिक्सल वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है. फ़ोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. माइक्रो-SD कार्ड के जरिये इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह 4G LTE और VoLTE से लैस है. रेड्मी 3S प्राइम को 3GB/32GB रैम/स्टोरेज वर्ज़न में पेश किया गया है.

Poonam Rane Poyrekar

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo