Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोन 8GB रैम और 5.99 इंच बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ लीक पोस्टर में दिखा

Xiaomi Mi Mix 2S स्मार्टफोन 8GB रैम और 5.99 इंच बेज़ल-लेस डिस्प्ले के साथ लीक पोस्टर में दिखा
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की है उम्मीद

उम्मीद की जा रही है कि शाओमी अपने Mi Mix 2 के सक्सेसर Mi Mix 2S स्मार्टफोन का अनावरण मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में करेगा. हालांकि, लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन का एक कथित आधिकारिक पोस्टर Weibo वेबसाइट पर दिख रहा है, जो इस फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा कर रहा है.

लीक पोस्टर के मुताबिक, Mi Mix 2S स्मार्टफोन बेज़ल-लेस डिवाइस होगा और डिस्प्ले 95%  स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 5.99 इंच का होगा. इसका पूर्ववर्ती डिवाइस Mi Mix 2 के डिस्प्ले की साइज भी 5.99 इंच ही थी, लेकिन स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 91% था.

लीक पोस्टर से ये भी पता चलता है कि Mi Mix 2S क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC द्वारा संचालित हो सकता है. ये डिवाइस 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है. संभावना है कि ये जानकारी सच हो क्योंकि शाओमी ने पहले घोषणा कर दी है कि उनका आगामी फ्लैगशिप डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालित होगा.

लीक पोस्टर पर भरोसा करें तो Mi Mix 2 वर्टिकल डुअल रियर कैमरा और 4 ऑप्टिकल इमेज स्टैब्लाइजेशन के साथ आएगा. ऐसा लगता है कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं होगा, क्योंकि डिवाइस के बैक साइड में फिंगरप्रिंट नहीं दिख रहा है. अफवाहों की मानें तो इस स्मार्टफोन में iPhone X की तरह फेशियल रिकॉग्निजशन के साथ अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हो सकता है.

पहले उम्मीद की जा रही थी कि शाओमी MWC 2018 में Mi 7 को लॉन्च कर सकता है. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि सैमसंग के साथ अपने लॉन्च इवेंट के क्लैश से बचने के लिये कंपनी ऐसा नहीं कर सकती है. सैमसंग इस इवेंट में अपने फ्लैगशिप Galaxy S9 और S9+ स्मार्टफोन का अनावरण करेगा.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo