Xiaomi Mi Mix 2S के फ्रंट कैमरे के लिये नॉच डिजाइन नहीं होने के संकेत

Xiaomi Mi Mix 2S के फ्रंट कैमरे के लिये नॉच डिजाइन नहीं होने के संकेत
HIGHLIGHTS

शाओमी के Weibo अकाउंट पर पोस्ट किये गये टीज़र से डिवाइस में नॉच डिजाइन ना होने के मिले संकेत

शाओमी का आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Mi Mix 2s शायद 'नॉच' डिजाइन के साथ नहीं आएगा. कंपनी ने अपने Weibo अकाउंट पर स्मार्टफोन के लिए एक टीज़र पोस्ट किया है, जो आगामी स्मार्टफोन की रूपरेखा दिखा रहा है.  अमेज़न इन होम एप्लायंसेज पर दे रहा है डिस्काउंट

टीज़र इस फोन में कोई नॉच नहीं दिखाता, जिससे ये संकेत मिलता है कि इस फोन के फ्रंट कैमरे के लिए नॉच नहीं हो सकता है. इस डिवाइस के बारे में आई अब तक सभी लीक और अफवाहों की मानें तो फोन के ऊपरी दाईं कॉर्नर में एक नॉच मौजूद होगा.

स्लैशलीक्स द्वारा यूट्यूब पर पोस्ट किये गए एक वीडियो से भी इस फोन के नॉच डिजाइन के साथ आने के संकेत मिलते हैं. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि XDA डेवलपर्स के लोग MiUICamera एप्लिकेशन के कोड को देखकर बताया कि इस डिवाइस में भी इसके पूर्ववर्ती डिवाइस की तरह फोन के निचले हिस्से में फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है.  

कंपनी शंघाई में 27 मार्च को इस फोन का अनावरण करने वाली है, तो 27 मार्च को पता चल जाएगा कि Mi Mix 2S स्मार्टफोन नॉच डिजाइन के साथ आएगा या नहीं. कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि ये स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित किया जाएगा.

रिपोर्ट बताती है ये फोन एआई-केंद्रित सुविधाओं के साथ डुअल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. यह Google के नए संवर्धित वास्तविकता प्लेटफॉर्म (ऑग्यूमेंटेड रियलिटी प्लेटफॉर्म) ARCore के साथ भी आ सकता है. Mi Mix 2S  को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ 5.99 इंच के OLED फुल HD+ डिस्प्ले से लैस होगा.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo