Xiaomi Mi Mix 2S और Mi 7 में हो सकता है सैमसंग OLED डिस्प्ले: रिपोर्ट

Xiaomi Mi Mix 2S और Mi 7 में हो सकता है सैमसंग OLED डिस्प्ले: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

शाओमी ने सैमसंग से 6.01 इंच के OLED डिस्प्ले का ऑर्डर दिया है

वेब पर आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी Mi Mix 2S और Mi 7 दोनों पर 6.01 इंच के OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने सैमसंग से इन OLED डिस्प्ले को ऑर्डर किया है. फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट में मिल रहे हैं प्रोडक्ट्स

Weibo पर हुई लीक के अनुसार दोनों कंपनियों के बीच पिछले साल डील हुई है और सैमसंग ने दिसंबर के आस-पास पहले ऑर्डर का वितरण किया है. शाओमी ने दिसंबर में 11 लाख डिस्प्ले प्राप्त किया और बाकी 22 लाख यूनिट्स की डिलीवरी जनवरी में की गईं.

Mi Mix 2S  पिछले साल के Mi Mix का एक नया वर्जन होगा और इस डिवाइस के बेज़ेल लेस डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है, वहीं Mi 7 में 18: 9 डिस्प्ले ऑफर कर सकता है.

मौजूदा Mi Mix 2, एक LCD पैनल का उपयोग करता है और अब Mi Mix 2S  में OLED पैनल का इस्तेमाल एक अपडेट होगा. वहीं, दूसरी तरफ अफवाह है कि Mi 7  6.01 इंच OLED डिस्प्ले से लैस होगा. दोनों फोंस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित हो सकता है. उम्मीद की जा रही है कि दोनों फोंस 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होंगे.

पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबकि Xiaomi Mi 7 f/1.7 अपर्चर और 4X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 19MP के डुअल रियर कैमरा से लैस होगा. दूसरी तरफ, Xiaomi Mi Mix 2S के 16MP के रियर कैमरा के साथ आने की अफवाह भी आई. Mi 7 में 3350mAh और Mi Mix 2S में 4400mAh की बैटरी होने की संभावना है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo