Mi फैंस के लिये खास होंगे 2 दिन, Mi Fan Festival शाओमी डिवाइसेस पर मिलेंगे ख़ास ऑफर

Mi फैंस के लिये खास होंगे 2 दिन, Mi Fan Festival शाओमी डिवाइसेस पर मिलेंगे ख़ास ऑफर
HIGHLIGHTS

शाओमी का Mi Fan Festival सिर्फ 5 और 6 अप्रैल के लिये वैलिड होगा, यानि कि स्मार्टफोंस, टीवी और एक्सेसरीज पर लिमिटेड पीरियड के लिये ऑफर होगा।

शाओमी के फैंस के लिये एक अच्छी खबर है और वो ये है कि शाओमी Mi Fan Festival का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें कंपनी के लेटेस्ट फोन समेत दूसरे डिवाइसेस पर भी डिस्काउंट मिलेंगे। हां, शाओमी का ये फेस्ट सिर्फ 5 और 6 अप्रैल के लिये होगा, यानि कि स्मार्टफोंस, टीवी और एक्सेसरीज पर लिमिटेड पीरियड के लिये ऑफर मिलेंगे। Xiaomi अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी mi.com के माध्यम से इस फेस्टिवल का आयोजन करने जा रहा है

Paytm मॉल दे रहा है इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट

इस फेस्ट में Redmi Note 5 Pro, Redmi Y1 Lite, Mi Band HRX, Mi LED Smart TVs जैसे लोकप्रिय डिवाइसेस पर ऑफर मिलेंगे। साथ ही, इस फेस्ट में और भी कई लुभावने ऑफर हैं, जैसे जो कस्टमर Redmi Note 5 Pro खरीदेगा उसे Mi ईयरफोन फ्री मिलेगा। इसके अलावा  कंपनी ने musical.ly से भी पार्टनरशिप की है, जिसके तहत यूजर्स के पास कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi Mix 2S जीतने का मौका होगा। यहां एक और ‘कलर आवर प्लैनेट’ नाम का कैंपेन मौजूद होगा, जिसमें यूजर्स Redmi 5A स्मार्टफोन जीत सकते हैं, ये ऑफर 2 अप्रैल से 6 अप्रैल तक वैलिड होगा। 

हालांकि शाओमी ने इस बारे में डिटेल में जानकारी नहीं दी है कि किस डिवाइस पर कितना ऑफर मिलेगा। लेकिन इस बात की जानकारी जरूर दी है कि कौन-कौन से डिवाइस इस फेस्ट का हिस्सा होंगे। तो चलिये जानें कुछ लोकप्रिय और महत्वपूर्ण डिवाइसेस के बारे में जो ऑफर में शामिल होंगे।

Redmi Note 5 Pro: ये स्मार्टफोन 12MP+5MP के डुअल रियर कैमरा से लैस है, इसमें 20 MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है, जो शानदार सेल्फी लेने में सक्षम है। 5.99 इंच डिस्प्ले के इस फोन की बैटरी भी 4000 एमएएच की है, जो अच्छी बैटरी लाइफ देती है।

Mi Max 2: 6.44 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 4GB रैम और ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है। इस फोन में स्टीरियो इफेक्ट के साथ डुअल स्पीकर्स मौजूद है।

Redmi 5A:  डुअल सिम का ये फोन 13MP के साथ आता है। इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मौजूद है। फोन की बैटरी 3000 एमएएच की और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।

Mi Mix 2S:  6 इंच के AMOLED डिस्प्ले से लैस ये फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमे 12MP का वाइड एंगल लेंस और 12MP का टेलीफोटो लेंस मौजूद है, य़े 1.4 माइक्रोन Sony IMX363 सेंसर के साथ आता है। ये डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MIUI 9 पर काम करता है। 

Mi LED Smart TV 4: ये स्मार्ट टीवी लेटेस्ट इमेज टेक्नोलॉजी 4K+HDR के साथ आता है। ये डाल्वी+ DTS साउंड क्वालिटी ऑफर करता है। इसमें मल्टीपल पोर्ट्स और ब्लूटूथ 4.0 मौजूद है।

Mi LED Smart TV 4A: 32 इंच का ये स्मार्ट टीवी HD LED डिस्प्ले से लैस है। डिवाइस की साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है, मल्टीपल पोर्ट्स मौजूद हैं और इसका परफॉर्मेंस भी बेहतरीन है।

हमने यहां कुछ ही स्मार्टफोंस और टीवी के बारे में डिटेल में जानकारी दी है, लेकिन Redmi 4, Redmi Y1, Redmi Y1 Lite, Mi Mix 2, Mi LED Smart TV 4A 108 जैसे कई प्रोडक्ट इस फेस्ट का हिस्सा होंगे। इसके अलावा 10000mAh Mi Power Bank 2i, Mi Band – HRX Edition, Mi Band 2, Mi VR Play 2 जैसे एक्सेसरीज पर ऑफर होने के साथ ही Mi के हेडफोंस पर भी डिस्काउंट और ऑफर मौजूद होंगे। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

शाओमी के इस फेस्ट में कस्टमर्स डिवाइसों पर डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठा सकेंगे। Mi फैंस के लिये ये 2 दिन खास होंगे और उनके पास अपने पसंदीदा डिवाइसों को ऑफर में खरीदने का मौका होगा

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo