Xiaomi 12 Pro इंडिया में किया जाएगा पेश, OnePlus 10 Pro से होगा आमने सामने का मुकाबला

Xiaomi 12 Pro इंडिया में किया जाएगा पेश, OnePlus 10 Pro से होगा आमने सामने का मुकाबला
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने भारत में अपने फ्लैगशिप Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने की घोषणा की है

चीनी कंपनी ने डिवाइस को ग्लोबल मार्किट में पहले ही पेश कर दिया था

अब इसे इंडिया के मार्किट में लाने पर विचार किया जा रहा है

Xiaomi ने भारत में अपने फ्लैगशिप Xiaomi 12 Pro को लॉन्च करने की घोषणा की है। चीनी कंपनी ने डिवाइस को ग्लोबल मार्किट में पहले ही पेश कर दिया था, अब इसे इंडिया के मार्किट में लाने पर विचार किया जा रहा है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OnePlus 10 Pro को इंडिया के मार्किट में बीती रात ही पेश कर दिया गया था, और इसी रात कंपनी ने यानि Xiaomi ने भी अपने Xiaomi 12 Pro के इंडिया लॉन्च की जानकारी दी है। इस फोन में आपको सभी टॉप-टियर एंड्रॉइड फ्लैगशिप के जैसे ही स्पेक्स मिलने वाले हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि Xiaomi 12 Pro को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

Xiaomi के दो नए स्मार्टफोन Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro अप्रैल में भारत में लॉन्च होने वाले हैं। दोनों स्मार्टफोन्स को पिछले साल दिसंबर के अंत में चीन में पेश किया गया था। Xiaomi कथित तौर पर इन दोनों फ्लैगशिप फोन को पहले विश्व बाजार में लाने की योजना बना रही है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक Xiaomi 12 और Xiaomi 12 Pro मार्च 2022 में वर्ल्ड मार्केट में लॉन्च हो सकते हैं। Xiaomi इन डिवाइस को अप्रैल में भारत में भी लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi 12 Pro इन दोनों नए स्मार्टफोन के बीच बेहतर और आकर्षक है। फोन में 6.73-इंच QHD + (1,440×3,200 पिक्सल) LTPO AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 1,500 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट है। फोन में 480Hz टच सैंपलिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस है।

यह भी पढ़ें: इस देश में लॉन्च हुआ Oppo Reno 7 4G, स्नैपड्रैगन 680 प्रॉसेसर और 64MP कैमरा से है लैस

फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप के साथ 12 जीबी एलपीडीडीआर5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। स्मार्टफोन में OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX707 सेंसर, 50-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलट सेंसर होगा। मोबाइल के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेंसर होगा।

यह भी पढ़ें: RRR Box Office: RRR का हिन्दी वर्जन जल्द तोड़ेगा बाहुबली का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo