विवो 990 रुपये में दे रहा है V7+ में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर

विवो 990 रुपये में दे रहा है V7+ में एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर
HIGHLIGHTS

यूजर्स अपने विवो V7+स्मार्टफोन के टूटे स्क्रीन को किसी भी ऑथराइज्ड विवो सर्विस सेंटर पर 990 रुपये देकर बदल सकते हैं. ये डिवाइस 1 नवंबर से 31 दिसंबर, 2017 के बीच खरीदा और एक्टिवेट हुआ होना चाहिए.

विवो ने अपने V7+ स्मार्टफोन खरीदारों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है. इस वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर के तहत अगर आपका स्क्रीन गलती से टूट जाता है तो आप किसी भी ऑथराइज्ड विवो सर्विस सेंटर पर 990 रुपये देकर स्क्रीन रिप्लेस करवा सकते हैं. ये ऑफर सिर्फ V7+ पर है साथ ही आपका फोन 1 नवंबर से 31 दिसंबर, 2017 के बीच खरीदा गया होना चाहिए. इसके अलावा सर्विस सेंटर के टेक्नीशियन चेक कर के सुनिश्चित करेंगे कि आपका फोन ऑफर के तहत आता है या नहीं.

यह ध्यान देने की बात है कि विवो V7+ के इस ऑफर का फायदा आप फोन के एक्टिवेट होने के 7वें दिन से 12 महीने के पीरियड तक उठा सकते हैं. अगर स्मार्टफोन खरीदा जाता है और ऑफर पीरियड के तहत एक्टिवेट नहीं किया जाता, तो आप ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे. इसके अलावा विवो ने कहा है कि यह ऑफर डेमो यूनिट और थोक बिक्री पर लागू नहीं होगा. साथ ही खरोंच या तरल(लिक्विड) पदार्थों की वजह से स्क्रीन क्षतिग्रस्त होने पर स्मार्टफोन की स्क्रीन को बदला नहीं जाएगा.

विवो V7 + कंपनी का पहला फुल व्यू डिस्प्ले वाल फोन है. ये 5.99 इंच डिस्प्ले और 18: 9 एस्पेक्ट रेशिओ के साथ आता है. ये स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी द्वारा संचालित है और इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है.

विवो V7 + में 16MP रियर कैमरा है लेकिन इसका मुख्य आकर्षण है इसका 24MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा, जो मूनलाइट फ्लैश और फेस ब्यूटी के साथ आता है . विवो V7 + में एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा और बैटरी 3225 mAh की है. ये डुअल-सिम स्मार्टफ़ोन है, जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर बैक साइड में मौजूद है. इस फोन की कीमत 21,990 रुपये है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo