ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno का सस्ता फोन, देखें डीटेल…

ड्यूल कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Tecno का सस्ता फोन, देखें डीटेल…
HIGHLIGHTS

Tecno Pop 6 हुआ लॉन्च

Rs 10000 की श्रेणी में आया है नया फोन

3GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है Tecno Pop 6

Tecno के नए स्मार्टफोन Pop 6 को लॉन्च कर दिया गया है। Tecno Pop 6 स्मार्टफोन Pop 5 का अगला वर्जन है। स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था। Tecno POP 6 कंपनी का बजट स्मार्टफोन है जिसकी कीमत करीब 10 हज़ार रूपये रखी गई है। 

Tecno POP 6 में 6.1 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है जो HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले है। डिवाइस में 5MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। डिवाइस के बैक पर 5MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: क्या Jio Rockers 2022 Movies Download Website से Movies Download करने पर हो सकती है जेल? देखें क्या कहता है कानून

Tecno का यह फोन क्वाड-कोर प्रॉसेसर द्वारा संचालित है। हालांकि, प्रॉसेसर के नाम का पता नहीं चला है। हैंडसेट में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे माइक्रो SD कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है। 

Tecno Pop 6

बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जिसे माइक्रो USB पोर्ट से चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टफोन Android 11 गो एडिशन पर काम करेगा। डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेन्सर और फेस अनलॉक सपोर्ट मिलेगा। 

डिवाइस को ड्यूल सिम, 4G LTE, Wi-Fi, ब्लुटूथ 4.2, GPS और 3.5mm हैडफोन जैक दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: POCO F4 का भारतीय लॉन्च हो गया है कन्फर्म: ऐसा हो सकता है फोन का डिज़ाइन…

बता दें कि फोन को फिलहाल नाइजीरिया में लॉन्च किया गया है। भारतीय लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। स्मार्टफोन की कीमत 130 डॉलर (करीब 10 हज़ार रूपये) रखी गई है। इसे सी ब्लू, स्काई ब्लू और लाइम ग्रीन कलर में पेश किया गया है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo