HTC Alpine, HTC Ocean Note तथा HTC E66 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, एचटीसी करने वाला है धमाल

HTC Alpine, HTC Ocean Note तथा HTC E66 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, एचटीसी करने वाला है धमाल
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के मुताबिक़ इन तीनो स्मार्टफोन को कल लॉन्च किया जा सकता है.

एचटीसी इस साल स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने की तैयारी कर रही है, शायद इसीलिए कंपनी तीन नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है – HTC Alpine (HTC U Play), HTC Ocean Note (HTC U Ultra) तथा HTC E66 (HTC X10). ये तीनो स्मार्टफोन काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे है और लीक्स ने इनके बारे में पहले ही बहुत कुछ बता दिया है. लेकिन आज के इस नए रिपोर्ट में इन तीनो स्मार्टफोन के सारे महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन उजागर कर दिए है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

सबसे पहले बात करते है HTC U Play की जो कि आज से पहले HTC Alpine के नाम से जाना जाता रहा था. यह एक मिड-रेंज सेगमेंट का स्मार्टफोन होगा तथा इसमें 5.2 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले लगी होगी. फोन के अन्दर कंपनी मीडियाटेक का हिलिओ P10 प्रोसेसर लगाएगी. इसके अलावा फोन के इंटरनल्स में 3GB की रैम तथा 32GB की इंटरनल स्टोरेज शामिल होगी.

इसे भी देखें: फिल्पकार्ट एप्पल फेस्ट: आईफ़ोन 7, आईफ़ोन 6s और कई दूसरे एप्पल प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत खास डिस्काउंट

HTC U Play के बारे में एक खास बात यह भी है कि इसमें 3.5 मिलीमीटर वाला हैडफ़ोन जैक नहीं होगा. बाकी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सेल का कैमरा पीछे लगा होगा. साथ साथ ही फोन के फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा. पॉवर के लिए कंपनी इसमें 2,500 mAh की बैटरी लगाएगी.

इसे भी देखें: लेनोवो Zuk Z2 पर मिल रहा है 7,400 रूपये का डिस्काउंट, है फिंगरप्रिंट सेंसर, 13/5 MP कैमरा तथा स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस, जल्दी करें

अब बारी है HTC U Ultra की जो कि अब तक HTC Ocean Note के नाम से लीक होता आया है. यह एचटीसी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है तथा इसमें 6.0 इंच की QHD डिस्प्ले लगी होगी. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम की लेटेस्ट 10nm प्रोसेस से बना स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा. फोन के अन्दर 4GB की रैम मौजूद होगी.

इसे भी देखें: LeEco ने लॉन्च किया अपना पहला 4K एक्शन कैमरा, कर सकते है पानी के अन्दर इसका इस्तेमाल

HTC U Ultra के पीछे 24 तथा 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगे है, वहीं इसके फ्रंट पर कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगाया है. 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा कंपनी ने बेहतर बैटरी बैक-अप के लिए 4,000 mAh की बैटरी को लगाया है. इस फोन में भी 3.5mm वाली ऑडियो जैक नहीं होगी.

इसे भी देखें: नोकिया के एंड्राइड फ़ोन में मौजूद होगा 'विकी' पर्सनल असिस्टेंट: रिपोर्ट

और आखिर में बात करते है HTC E66 की जिसे अब तक हम HTC X10 के नाम से जानते आये है. इसमें 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले लगी है तथा यह मीडियाटेक की हिलिओ P10 चिपसेट से लैस है. इस चिपसेट के अन्दर ओक्टा-कोर प्रोसेसर तथा Mali-T860 MP2 ग्राफ़िक्स प्रोसेसिंग यूनिट मौजूद है.

इसे भी देखें: आसुस Zenfone 3 Zoom की कीमत आई सामने, ये देता है iPhone 7 Plus के कैमरे को टक्कर

HTC E66 के बाकी के इंटरनल्स की बात करें तो इसमें 3GB की रैम तथा 32GB की इंटरनल्स स्टोरेज भी शामिल है. फोन के पीछे 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया गया है, वहीं इसके फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के फ्रंट पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

इसे भी देखें: Nokia जल्दी लॉन्च करने वाली है Nokia 6 का सिल्वर कलर वैरिएंट

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo