भारत में Sony Xperia XZs की कीमत में हुई भारी कटौती

भारत में Sony Xperia XZs की कीमत में हुई भारी कटौती
HIGHLIGHTS

Sony Xperia XZs मोशन आई कैमरा सिस्टम के साथ आता है.

Sony Xperia XZs स्मार्टफोन इस साल अप्रैल में 49,990 रुपये की कीमत पर भारत में लॉन्च किया गाया था. अब अमेज़न इंडिया पर इस फोन की कीमत में 13,600 रुपये की कटौती हुई है. ये फोन अमेज़न पर अब 36,399 रुपये में मिल रहा है. ये स्मार्टफोन आइस ब्लू, वॉर्म सिल्वर और ब्लैक कलर के ऑप्शन में आता है. हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अमेज़न पर केवल ब्लैक कलर के संस्करण की कीमत 36,39 9 रुपये है.  आइस ब्लू और वॉर्म सिल्वर क्रमशः 37,750 और 37,495 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं.

Sony Xperia XZs को पहले फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया था. हालांकि, फ्लिपकार्ट अपनी वेबसाइट पर Xperia XZs के सभी रंगों के हैंडसेट को 39, 990 रूपये की कीमत पर सेल कर रहा है. 

सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड मोशन आई कैमरा सिस्टम के साथ आता है और यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें मेमोरी स्टैक्ड Exmor RS सेंसर की सुविधा है जो आमतौर पर केवल प्रीमियम कॉम्पैक्ट कैमरों पर पाए जाते हैं. इस स्मार्टफोन में 19 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है जो सुपर धीमी गति 960 एफपीएस वीडियो कैप्चर, भविष्य कहनेवाला कैप्चर, एंटी विरूपण शटर, ट्रिपल इमेज सेंसिंग टेक्नोलॉजी, प्रॉजेक्टिव हाइब्रिड ऑटोफोकस, 5-अक्ष स्थिरीकरण और 4 के वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है. फ्रंट कैमरा एफ / 2.2 अपर्चर के साथ  13-मेगापिक्सल  का है.

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट है, जिसकी मदद से स्लो मोशन रिकॉर्डिंग की जा सकती है.  यह पहला स्मार्टफोन है जिसमें मेमोरी स्टैक्ड Exmor RS सेंसर की सुविधा है जो आमतौर पर केवल प्रीमियम कॉम्पैक्ट कैमरों पर पाए जाते हैं.  

सोनी के इस हैंडसेट में रियर कैमरा 19 मेगीपिक्सल और फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल है जिसमें f/2.0 अपर्चर मौजूद है. इस स्मार्टफोन से 4k वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. 
इस स्मार्टफोन में लूप डिजाइन के साथ 5.2 इंच फुल HD डिस्प्ले मौजूद है.  इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 मौजूद है. इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. 

इस डिवाइस में एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. डिवाइस की बैटरी 2900mAh  की है, जो क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट करती है. इसके अलावा इस डिवाइस में 4G VoLTE और IP68 वॉटर प्रोटेक्शन भी मौजूद है. 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo