Sony Xperia XZ2 Pro स्मार्टफोन HTML बेंचमार्क पर हुआ लीक

Sony Xperia XZ2 Pro स्मार्टफोन HTML बेंचमार्क पर हुआ लीक
HIGHLIGHTS

बेंचमार्क स्क्रीनशॉट में डिवाइस का नाम दिखता है और ये संकेत मिलता है कि ये फोन एंड्रॉयड Oreo 8.1 के साथ आएगा.

कुछ दिन पहले,एक दूरसंचार कंपनी, तीन, ने गलती से सोनी के आगामी स्मार्टफोन Xperia XZ2 Pro के नाम का खुलासा कर दिया था. अब एक नये लीक से पता चलता है कि कंपनी इस नाम के अंतर्गत कई स्मार्टफोंस को लॉन्च कर सकती है. अमेज़न पर मोटोरोला के फोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

Gizchina ने सोनी Xperia XZ2 Pro नामक एक डिवाइस के स्क्रीन शॉट को एचटीएमएल बेंचमार्क पोस्ट किया है. हालांकि, ये स्क्रीनशॉट फोन के बारे में बहुत कुछ नहीं बताता है लेकिन ये संकेत मिलता है कि ये फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर चलता है. वहीं बेंचमार्क स्कोर में इस फोन का स्कोर 555 में से 517 रहा.

यह संभव है कि Xperia XZ2 Pro इस डिवाइस का फाइनल नाम होगा, जो पहले  Xperia XZ Pro के नाम से जाना जा रहा था. ये नया फोन 5.7 इंच के 4K OLED डिस्प्ले से लैस हो सकता है. इस डिवाइस के क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद हो सकता है.

कैमरे की बात करें तो इसमें 18MP + 12MP सेंसर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है. फोन की बैटरी 3420mAh हो सकती है और संभावना है कि ये डिवाइस IP68 सर्टिफाइड होगा.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo