Sony Xperia XZ Pro में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं होने की है संभावना

Sony Xperia XZ Pro में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं होने की है संभावना
HIGHLIGHTS

आगामी फोन एक विशेष केबल के साथ आ सकता है, जो USB-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक में विभाजित होगा.

ऐसा लगता है कि Sony के आगामी डिवाइस, Xperia Xz Pro में 3.5mm ऑडियो जैक नहीं मौजूद होगा. पॉकेट नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक नया सोनी डिवाइस FCC के साथ फाइल किया गया है, जिससे पता चलता है कि डिवाइस में 'चार्जिंग मोड' होगा और डिवाइस में एक विशेष केबल होगा, जो USB-C पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक में विभाजित होगा, यह उपयोगकर्ताओं को चार्जिंग के दौरान हेडफ़ोन लगाने की सुविधा देगा. 
फिल्पकार्ट के रिपब्लिक डे सेल में इन डिवाइसेस पर है डिस्काउंट

हालांकि फोन के नाम का उल्लेख नहीं किया गया है, रिपोर्ट में 152.79 x 72.42 मिमी के डायमेंशन का जिक्र है, जो कि लगभग 5.7 इंच के एक डिस्प्ले साइज की ओर इशारा करती है. Sony Xperia XZ Pro में भी यही स्क्रीन साइज होने की उम्मीद है. ये डिवाइस 4K OLED डिस्प्ले से लैस हो सकता है.

इसे 6GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है. इसके अलावा, ये फोन को 18MP और 12MP के डुअल रियर कैमरे के साथ आ सकता है. इस डिवाइस IP16 सर्टिफिकेशन से लैस होने की उम्मीद है.

कंपनी ने इस साल पहले 3 नये स्मार्टफ़ोन का अनावरण कर दिया है, Xperia XA2 Ultra, Xperia XA2 और Xperia L2. Xperia XA2 Ultra और Xperia XA2 स्नैपड्रैगन 630 एसओसी द्वारा संचालित है और ये एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है. दोनों फोंस 23MP के रियर कैमरा के साथ आते हैं. हालांकि, XA2 Ultra 6 इंच के फुल HD डिस्प्ले, 3580 एमएएच की बैटरी और डुअल फ्रंट कैमरे से लैस है.

Xperia XA2 में 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले, 3300 एमएएच की बैटरी और एक 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. Sony Xperia L2 3GB रैम के साथ मीडियाटेक एमटी 6737 एसओसी द्वारा संचालित है. इसमें 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo