Sony का 2023 का बड़ा प्लान, लॉन्च कर सकती है 6 Sony Xperia स्मार्टफोन मॉडल, देखें डिटेल्स

Sony का 2023 का बड़ा प्लान, लॉन्च कर सकती है 6 Sony Xperia स्मार्टफोन मॉडल, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

सोनी कथित तौर पर 2023 में छह एक्सपीरिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं।

जैसा कि एंड्रॉइड सेंट्रल द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जापानी तकनीकी दिग्गज अगले साल रिलीज होने वाले कम से कम पांच नए फोन पर काम कर रहे हैं।

नए मॉडलों में से तीन प्रीमियम होंगे और एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा।

सोनी कथित तौर पर 2023 में छह एक्सपीरिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। जैसा कि एंड्रॉइड सेंट्रल द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जापानी तकनीकी दिग्गज अगले साल रिलीज होने वाले कम से कम पांच नए फोन पर काम कर रहे हैं।

नए मॉडलों में से तीन प्रीमियम होंगे और एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, फ्लैगशिप मॉडल को स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 द्वारा संचालित कहा जाता है, इसका अगले सप्ताह आगामी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन 2022 में अनावरण किए जाने की उम्मीद है।

मॉडल में एक्सपीरिया 5 वी, एक्सपीरिया 1 वी, एक्सपीरिया प्रो-2, एक्सपीरिया 10 वी और एक्सपीरिया एसीई 4 शामिल हैं।

एक्सपीरिया एसीई 4 के स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 1 प्रोसेसर के साथ किफायती मॉडल होने की अफवाह है।

फोनअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, यह डिवाइस एंड्रॉइड उत्साही लोगों के लिए आईफोन मिनी का विकल्प हो सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह डिवाइस कथित तौर पर दो वर्जन्स में उपलब्ध है, एक जापानी बाजार पर लक्षित है और दूसरा वैश्विक बाजारों तक पहुंचने की संभावना है।

एक अन्य रिपोर्ट बताती है कि एक्सपीरिया स्मार्टफोन में से कम से कम एक इन-डिस्प्ले सेंसर के पक्ष में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के बिना हो सकता है।

पिछले एक्सपीरिया मॉडल में पॉवर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉवर बटन दोनों के रूप में काम करता था।

एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार कुल मिलाकर, सबसे अच्छा फ्लैगशिप फोन बनाने के अलावा, सोनी 2023 के लिए नए प्रोडक्ट लाइनअप के साथ सस्ते एंड्रॉइड विकल्प लेने के लिए कमर कस रही है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo