Xiaomi Mi A1 में एंड्रॉयड ओरिओ अपडेट के बाद कुछ यूजर्स को आ रही हैं बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर संबंधित दिक्कतें

Xiaomi Mi A1 में एंड्रॉयड ओरिओ अपडेट के बाद कुछ यूजर्स को आ रही हैं बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर संबंधित दिक्कतें
HIGHLIGHTS

Mi A1 के एंड्रॉयड 8.0 ओरिओ अपडेट को इस साल जनवरी में जारी किया गया और इसे दो बार बग और दूसरी दिक्कतों के कारण निलंबित कर दिया गया.

Xiaomi ने एंड्रॉयड 8.0 ओरिओ अपडेट अपने एंड्रॉयड वन प्रोग्राम आधारित स्मार्टफोन, Mi A1 के लिये जनवरी में जारी किया. इस अपडेट को बग और दूसरी दिक्कतों के कारण दो बार निलंबित कर दिया गया था और कुछ यूजर्स जो अब अपने डिवाइस को अपडेट कर रहे हैं, वो दो नए बगों से प्रभावित हो रहे हैं.

कुछ यूजर्स ने  Reddit और शाओमी के आधिकारिक सपोर्ट फोरम पर शिकायत की है कि एंड्रॉयड ओरिओ अपडेट के बाद उनके Mi A1 फोन की बैटरी 2 से 3 घंटे के अंदर ही पूरी तरह खत्म हो जा रही है. कुछ यूजर्स को फिंगरप्रिंट संबंधित दिक्कत आ रही है, फोन अनलॉक करने में ज्यादा समय लग रहा है.

PiunikaWeb की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी ने दोनों इशू को स्वीकार किया है, और भरोसा दिलाया है कि इसे दूर करने पर काम किया जा रहा है, जो जल्द ही जारी किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर ऑफर में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोंस

नया ओरिओ अपडेट स्मार्टफोन में कई नये फीचर्स लाता है, जैसे कि नोटिफेकिश डॉट्स, न्यू नोटिफिकेशन मैनेजमेंट सेटिंग, जो उपयोगकर्ताओं को नोटिफ़िकेशन, एडैप्टिव आइकन, नई इमोजी, बैटरी बैकअप और परफॉर्मेंस को बढ़ाने की अनुमति देता है.  

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo