सैमसंग का ये नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द स्नैपड्रैगन 845 और 4GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च

सैमसंग का ये नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द स्नैपड्रैगन 845 और 4GB रैम के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S9 कंपनी के लेटेस्ट एक्सिनोस 9810 ओक्टा-कोर SoC से और 4GB रैम से लैस हो सकता है. उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन फेस रिकोग्निशन तकनीक के साथ आएगा.

Samsung का 2018 का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S9 गीकबेंच पर देखा गया है. लिस्ट के अनुसार, यह डिवाइस कंपनी के एक्सिनोस 9810 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है. एंड्राइड हेडलाइन्स की रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Galaxy S9 और Galaxy Note 9 के लिए हीट पाइप्स का प्रोडक्शन शुरू हो चुका है जो कूलिंग के काम आएगा. 

गीकबेंच की लिस्ट के अनुसार, Galaxy S9 स्मार्टफोन 4GB रैम और एंड्राइड 8.0 ओरियो से लैस होगा. पिछली कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस डिवाइस का एक वेरिएंट स्नैपड्रैगन 845 SoC के साथ आ सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung ने Galaxy Note 9 के लिए स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का पहला पूरा बैच खरीद लिया है.

 

Samsung अगले साल Galaxy S9 और Galaxy S9+ के साथ एक छोटा मॉडल Galaxy S9 लॉन्च कर सकता है. Galaxy S9 Mini में 5 इंच की छोटी डिस्प्ले मौजूद होगी जो कर्व्ड एजेज़ के साथ आएगी. पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy S9 में डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं होगा लेकिन यह फोन iPhone X की तरह फेशियल रिकोग्निशन तकनीक के साथ आ सकता है. 

Samsung ने हाल ही में एक्सिनोस 9810 SoC को पेश किया था. यह चिपसेट कंपनी के कस्टम-कोर डिज़ाइन मोंगूस और 3rd जनरेशन CPU कोर्स पर आधारित है. इसमें अपग्रेडेड GPU फीचर भी शामिल है, जो माली- G72 हो सकता है. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo