सैमसंग गैलेक्सी S9, S9 Plus दिखा US FCC वेबसाइट पर

सैमसंग गैलेक्सी S9, S9 Plus दिखा US FCC वेबसाइट पर
HIGHLIGHTS

Galaxy S9 के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की है संभावना

Samsung Galaxy S9 और इसके दूसरा वेरियंट, S9 Plus को अमेरिकी FCC की वेबसाइट पर देखा गया है. ये स्मार्टफोन्स मॉडल संख्या क्रमश: SM-G960U और SM-965U के रूप में दिखा. नई लिस्टिंग को अधिकृतता पत्र, अनिवार्य रिपोर्ट और एलटीई परीक्षणों के साथ पूरक किया गया है, जो बताता है कि ये उपकरण अमेरिका के अधिकांश सेलुलर बैंडों का समर्थन करेंगे.

लिस्टिंग से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ नहीं पता चल रहा है. हालांकि पहले लीक हुई एक तस्वीर से डिवाइस के स्पेसिफिकेसन के बारे में कुछ खुलासा हुआ है. अगर लीक हुई तस्वीर पर भरोसा किया जाये तो ये स्मार्टफोन वेरियबल अपर्चर के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा.

Samsung Galaxy S9 और S9 Plus अमेरिका में क्वॉलकॉम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 SoC  द्वारा संचालित होगा और दूसरे क्षेत्रों में Exynos 9810 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है. Galaxy S9 के “super slo-mo” (सुपर स्लो-मो) फीचर के साथ आने की भी संभावना है, जो 1,000 fps से स्लो मोशन वीडियो को कैप्चर कर सकेगा.

Galaxy S9 को 5.8 इंच के क्वाड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है. इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा और आइरिस स्कैनर होने की उम्मीद है. ये डिवाइस IP68 सर्टिफाइड वॉटर रेसिस्टेंट भी हो सकता है. ये स्मार्टफोन  4GB  रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo