Samsung Galaxy S9, S9 Plus के लॉन्च, प्री ऑर्डर और रिलीज डेट लीक

Samsung Galaxy S9, S9 Plus के लॉन्च, प्री ऑर्डर और रिलीज डेट लीक
HIGHLIGHTS

लीक के मुताबिक ये स्मार्टफोंस 26 फरवरी को लॉन्च होंगे और 1 मार्च से प्री-ऑर्डर के लिये उपलब्ध होंगे.

सैमसंग अपने आगामी फ्लैगशैग Galaxy S9 सीरीज स्मार्टफोन्स का अनावरण फरवरी में MWC 2018 में करेगा. इवान ब्लास ने ट्वीट कर Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus के लॉन्च की तारीख के साथ ही प्री ऑर्डर और शिपिंग की तारीख के बारे में भी बताया है.

ब्लास ने एक सोर्स का हवाला देते हुए बताया है कि रिपोर्ट के मुताबकि Galaxy S9 और S9 Plus को इस साल 26 फरवरी को लॉन्च किया जायेगा और प्री ऑर्डर की शुरुआत 1 मार्च से होगी. वहीं डिवाइस की शिपिंग 16 मार्च से शुरू होगी. हालांकि इस जानकारी पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता है, जब तर सैमसंग आधिकारिक रूप से इस खबर की पुष्टि नहीं कर देता.

सैमसंग के मोबाइल डिवीजन हेड, DJ Koh ने CES 2018 में पुष्टि की थी कि Galaxy S9 सीरीज स्मार्टफोन्स इस साल बार्सिलोना में MWC में प्रदर्शित किया जाएगा. इंटरनेट पर आ रही अफवाहों की मानें तो, इन स्मार्टफोंस को यूएस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है और अन्य क्षेत्रों में कंपनी के लेटेस्ट Exynos 9810 एसओसी पर चलने की उम्मीद है.

पहले भी ब्राजील की नेशनल दूरसंचार एजेंसी की एक लीक से पता चला है कि दोनों गैलेक्सी S9 और S9 Plus में बैटरी क्षमता उनके पूर्ववर्ती  Galaxy S8 और S8 Plus के समान हो सकती है.  

Galaxy S9  के बारे में अफवाह है कि ये स्मार्टफोन 5.8 इंच के क्वॉड HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा. ये 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा. इसमें आइरिस स्कैनर फीचर के साथ 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा. उम्मीद की जा रही है कि Galaxy S9 और S9 Plus IP68 वॉटर रेसिस्टेंट होंगे.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo