Samsung Galaxy S9, S9 Plus की लीक तस्वीर से फोंस की बैटरी के बारे में हुआ खुलासा

Samsung Galaxy S9, S9 Plus की लीक तस्वीर से फोंस की बैटरी के बारे में हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Galaxy S9, S9 Plus की बैटरी क्षमता पूर्ववर्ती फोंस Galaxy S8, S8 Plus की तरह ही हो सकती है.

सैमसंग के फ्लगैशिप स्मार्टफोंस Samsung Galaxy S9, S9 Plus के MWC 2018 में अनावरण होने में अब ज्यादा समय नहीं है, लेकिन इन फोंस को के बारे को लेकर कई बार लीक की खबरें आ चुकी हैं और अब इन फोंस की बैटरी की तस्वीर लीक हुई है, जिससे फोंस की बैटरी का विवरण मिलता है.

बैटरी की लीक इमेज मॉडल नंबर G960 (Galaxy S9) और G965 (S9 Plus) दिखाती हैं, लीक इमेज संकेत मिलते हैं कि Galaxy S9 और S9 Plus  की बैटरी Galaxy S8, S8 Plus की तरह ही क्रमश: 3,000 एमएएच और 3,500 एमएएच की होगी. ये स्मार्टफोंस मिल रहे हैं Rs.20,000 के अन्दर

Galaxy S9 battery (image via Union Repair)

दोनों स्मार्टफोंस के लिये चार्जिंग पोर्ट फ्लेक्स केबल भी लिस्टेड हैं, अगर ये सही हुआ तो नये स्मार्टफोंस की बैटरी पूर्ववर्ती फोंस की तुलना में थोड़ा अपग्रेड होंगी. अफवाह है कि Galaxy S9 और S9 Plus में वेरिएबल अपर्चर टेक्नोलॉजी मौजूद होगा. पिछली रिपोर्ट में यह भी संकेत दिए गए हैं कि ये स्मार्टफोंस 1000fps पर वीडियो कैप्चर करके सोनी के फोन द्वारा निर्धारित 960fps रिकॉर्ड को पार कर सकता है.

Galaxy S9 Plus battery (image via Union Repair)

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Galaxy S9 और S9 Plus का डिस्प्ले 18.5:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.65 इंच और 6.1 इंच होने की उम्मीद है. CAD रेंडर्स से डिवाइसों के पतले बेज़ल और रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है. ये स्मार्टफोंस ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 द्वारा संचालिच हो सकते हैं और इनमें एंड्रॉयड  8.0 Oreo मौजूद होने की उम्मीद है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo