आज है Samsung Galaxy M30 की फ़्लैश सेल, मिले रहे ये दिलचस्प ऑफर्स

आज है Samsung Galaxy M30 की फ़्लैश सेल, मिले रहे ये दिलचस्प ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर 12 बजे है सैमसंग गैलेक्सी M30 की फ़्लैश सेल

कंपनी सेल में दे रही कई ऑफर्स

स्मार्टफोन की कीमत है 14,990 रुपये

अगर आप भी सैमसंग के फैन हैं और लेटेस्ट Samsung Galaxy M30 को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे Amazon India पर इसकी फ़्लैश सेल है। इस स्मार्टफोन की कीमत 17,990 रुपये है।  कंपनी इस सेल में यूज़र्स के लिए कई ऑफर्स लेकर आयी है। Galaxy M-सीरज के लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy M30 को आप सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी कई ऑफर्स भी दे रही है।

 ये है Samsung Galaxy M30 की कीमत और सेल ऑफर्स

दो वेरिएंट में लॉन्च Samsung Galaxy M30 के बेस मॉडल में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी स्टोरेज है जिसकी कीमत 14,990 रुपये है। इसके हाई एंड वेरिएंट 6जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपये है। स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 1,199 रुपये में "टोटल डैमेज प्रोटेक्शन प्लान" भी मिल रहा है। कंपनी यूज़र्स के लिए 6 महीने की नो कॉस्ट EMI का ऑप्शम मिल रहा है। जियो यूजर्स को 3110 रुपये का बेनिफिट दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy M30 के ये हैं खास स्पेक्स

सैमसंग के इस Galaxy M30 फ़ोन में आपको 6.4-inch full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले के साथ Infinity-U नॉच मिलता है। फोन में Exynos 7904 octa-core SoC है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट भी दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर रन करता है। फोन के बैक में 13मेगापिक्सल+5+5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन 15W फास्ट चार्जर के साथ आता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का फीचर है। कनेक्विविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, GPS, Wi-Fi और 4G LTE जैसे फीचर्स हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo