Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को हो रहा लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स

Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को हो रहा लॉन्च, देखें कीमत और स्पेक्स
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी F13 को 22 जून, 2022 को भारत में 6000mAh बैटरी और एलसीडी स्क्रीन के साथ वाटरड्रॉप नॉच से लैस करके लॉन्च करने की पुष्टि की गई है।

Galaxy F13 स्मार्टफोन में Exynos 850 प्रोसेसर के भी होने की उम्मीद है।

ऐसा भी माना जा रहा है कि Galaxy F13 स्मार्टफोन को भारत में 50MP primary camera के अलावा एंड्रॉयड 12 पर लॉन्च किया जा सकता है।

सैमसंग इंडिया 22 जून, 2022 को गैलेक्सी एफ13 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट की एक माइक्रोसाइट के जरिए स्मार्टफोन की डिटेल्स को टीज करना शुरू कर दिया है। इससे हमें पता चलता है कि नए गैलेक्सी फोन में 6000mAh की बैटरी, 8GB रैम (वर्चुअल रैम के साथ) और वाटरड्रॉप नॉच वाला एक FHD+ LCD पैनल होगा। लेकिन इसके अलावा हमने डिवाइस के कुछ मुख्य स्पेक्स को यहाँ आपके लिए इकट्ठा किया है। आइए जानते है कि आखिर फोन में आपको क्या क्या मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: 4G के मुकाबले 10 गुना ज्यादा फास्ट होगा 5G इंटरनेट, जल्द इंडिया में मचाएगा हंगामा

Samsung Galaxy F13 के अनुमानित स्पेक्स और फीचर

Samsung Galaxy F13 specs

सैमसंग F13 को 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ FHD + रिज़ॉल्यूशन और एक Infinity-V कटआउट से लैस कर सकता है। इसमें 8MP का सेल्फी शूटर मौजूद होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें: Jio ने एक बार फिर महंगे किए अपने दो प्रीपेड प्लान, Rs 155 और Rs 185 की कीमतें बढ़ी

फोन के पिछले हिस्से पर, आपको 50MP का प्राइमेरी कैमरा और उसके अलावा 5MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। फिंगरप्रिंट स्कैनर दायीं ओर होने वाला है, यानि पावर बटन को ही फिंगरप्रिन्ट के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। 

Samsung Galaxy F13 battery size

फोन में आपको Android 12-आधारित One UI 4.1 सॉफ़्टवेयर दिया जा सकता है। इसे Exynos 850 चिपसेट के ऊपर 4GB ऑनबोर्ड मेमोरी (और 4GB रैम प्लस), 64GB / 128GB स्टोरेज और 15W चार्जिंग के साथ 6000mAh की बैटरी के लैस किया जाएगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में ऑटो-डेटा स्विचिंग, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक, यूएसबी-सी पोर्ट आदि भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  क्या आने वाले समय में बदलेगी TWS में बैटरी लाइफ की समस्या, ब्रांड्स का है ये प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo