Samsung Galaxy F04 भारत में इस दिन हो रहा लॉन्च, फोन के धांसू फीचर्स मचाएंगे धमाल

Samsung Galaxy F04 भारत में इस दिन हो रहा लॉन्च, फोन के धांसू फीचर्स मचाएंगे धमाल
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F04 के लिए फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लॉन्च की गई है जिसमें फोन के मुख्य फीचर्स और लॉन्च डेट की पुष्टि की गई है।

यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन 4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगा।

डिवाइस सिर्फ फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

पिछले महीने एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें यह पता चला था कि सैमसंग जनवरी, 2023 में Galaxy F04 की घोषणा करेगा। कंपनी के इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है जिसके माध्यम से Galaxy F04 की लॉन्च डेट और इसके मुख्य फीचर्स की पुष्टि की गई है।

Samsung Galaxy F04 लॉन्च डेट  

फ्लिपकार्ट पर लॉन्च की गई Galaxy F04 की माइक्रोसाइट से यह पता चलता है कि यह फोन भारत में 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। डिवाइस की शुरुआती कीमत Rs 7xxx होगी जिससे यह संकेत मिलता है कि यह Rs 8,000 (~$97) से कम कीमत में आएगा। 

Samsung Galaxy F04 मुख्य स्पेसिफिकेशंस

Galaxy F04 की मुख्य खासियतों में से एक यह है कि यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ आएगा जिसमें फिजिकल और वर्चुअल दोनों तरह की रैम शामिल होंगी। फोन के फ्रंट पर एक 6.5-इंच वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले दी गई है जो कि एक HD+ रिजॉल्यूशन के साथ आती हैं। 

Samsung Galaxy F04 एंडरोइड 12 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। लैंडिंग पेज से यह जानकारी मिली है कि Galaxy F04 को दो OS अपग्रेड्स मिलेंगे। यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ P35 चिपसेट और एक 5,000mAh बैटरी के साथ आएगा। 

Galaxy F04 में एक चमकदार रियर शैल दिया है, जिसपर एक ड्यूअल कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश है। स्मार्टफोन की कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। यह डिवाइस जेड पर्पल और ओपल ग्रीन शेड्स में उपलब्ध होगा। 

पिछले महीने सैमसंग द्वारा भारत में Galaxy M04 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया गया था। M04 सिर्फ अमेज़न के माध्यम से ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। Galaxy F04 जो कि Galaxy M04 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, यह सिर्फ फ्लिपकार्ट के माध्यम से ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

संबंधित खबरें यह भी आ रही हैं कि सैमसंग फरवरी के पहले हफ्ते में Galaxy S23 सीरीज लॉन्च कर सकता है। अगर यह जानकारी सही हुई तो, दक्षिण कोरियन टेक जायंट आने वाले कुछ दिनों में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की डेट की पुष्टि जल्द ही कर सकता है।  

 

 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo