चीनी टेलीकॉम वेबसाइट के ज़रिए Redmi Note 11R के स्पेक्स और कीमत का हुआ खुलासा

चीनी टेलीकॉम वेबसाइट के ज़रिए Redmi Note 11R के स्पेक्स और कीमत का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Redmi Note 11R के बारे में जानकारी आई सामने

चीन की दूरसंचार वेबसाइट ने पुष्टि की है कि मोनिकर Redmi Note 11R होगा

Redmi Note 11R को चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर मॉडल नंबर 22095RA98C के साथ पेश किया गया है

Redmi Note 11 सीरीज़ में पहले से ही कई मॉडल हैं, जिनमें Redmi Note 11, Redmi Note 11 Pro+, Redmi Note 11T, Redmi Note 11S, Redmi Note 11 SE और अन्य शामिल हैं। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि ब्रांड जल्द ही एक नया मॉडल पेश कर सकता है क्योंकि Redmi Note 11R फोन को चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे फोन के कुछ प्रमुख सपेक्स, जैसे डिज़ाइन, कैमरा, मॉनीकर और अन्य विवरणों का पता चलता है। फोन का मॉडल नंबर 22095RA98C है। आखिर में 'सी' का मतलब यह हो सकता है कि यह चीन का वर्जन होगा।

चीन की दूरसंचार वेबसाइट ने पुष्टि की है कि मोनिकर Redmi Note 11R होगा। हालाँकि शुरुआत में यह Redmi 11A के रूप में शुरू होने की उम्मीद थी। हमें पूरी तरह से यकीन नहीं है कि फोन भारत में लॉन्च होगा, लेकिन अगर ऐसा होता है, तो हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसे रीब्रांड किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: दुलकर अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' सोमवार को फ्लोर पर आई

Redmi Note 11R कीमत (लीक्ड)

Redmi Note 11R को चाइना टेलीकॉम वेबसाइट पर मॉडल नंबर 22095RA98C के साथ पेश किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन तीन एडीशन में आएगा जिसमें 4GB + 128GB, 6GB + 128GB और 8GB + 128GB शामिल होंगे। लिस्टेड कीमत RMB 1299 है, जो लगभग 14,800 रुपये है। हमारा मानना ​​है कि आधिकारिक मूल्य निर्धारण अलग हो सकता है।

redmi note 11r launch

Redmi Note 11R स्पेसिफिकेशन 

स्पेक्स की बात करें तो, Redmi Note 11R को 6.58-इंच के डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। साइट पर प्रस्तुत छवि से पता चलता है कि इसमें एक बड़े कैमरा आईलैंड में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरे होंगे जो कि POCO से प्रेरित लगता है। इसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकेंडरी लेंस होने की बात कही गई है। डिस्प्ले पर  वाटरड्रॉप नॉच में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

अन्य स्पेसिफिकेशन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल है और यह बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 12-आधारित MIUI 13 कस्टम स्किन पर चलेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि हैंडसेट एक बजट 4जी पेशकश है, लेकिन चिपसेट की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। जैसा कि कहा गया है, फोन पहले चीन में लॉन्च हो सकता है और फिर अन्य बाजारों में विस्तार कर सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo