Xiaomi Redmi 5A भारत में लेक ब्लू कलर वेरियंट में हुआ लॉन्च, कीमत 5,999 रुपये

Xiaomi Redmi 5A भारत में लेक ब्लू कलर वेरियंट में हुआ लॉन्च, कीमत 5,999 रुपये
HIGHLIGHTS

नये कलर वेरियंट में ये फोन फिल्पकार्ट और मी.कॉम पर सेल के लिये उपलब्ध है।

Redmi 5 के बाद शाओमी ने Redmi 5A स्मार्टफोन के लेक ब्लू कलर वेरियंट को भारत में लॉन्च किया है। इस नये कलर वेरियंट के आने से अब Redmi 5A स्मार्टफोन 4 कलर वेरियंट में उपलब्ध हो गया है।नये कलर लेक ब्लू वेरियंट के अलावा, ये स्मार्टफोन रोज़ गोल्ड, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में आता है। 

Flipkart दे रहा है इन एयर कूलर्स पर खास ऑफर्स

इस स्मार्टफोन के नये कलर वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये है, जो 2GB मॉडल के लिये है,जबकि 3GB मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है। नये कलर वेरियंट में ये फोन फिल्पकार्ट और मी.कॉम पर सेल के लिये उपलब्ध है। शाओमी ने इस बात की घोणषा अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिये की, जहां शाओमी ने ये भी बताया कि Redmi 5A के 5 मिलियन यूनिट्स सेल हो चुके हैं। 

शाओमी के फोंस भारत में काफी लोकप्रिय रहते हैं और Redmi 5A स्मार्टफोन ने भी सेल के मामले में कामयाबी हासिल की है। अगर शाओमी Redmi 5A के स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो 720P ररिजॉल्यूशन के साथ 5 इंच के एचडी IPS डिस्प्ले से लैस है।

इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वॉड कोर 1.4GHz  एसओसी पर काम करता है। ये स्मार्टफोन 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में आता है, फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं। 

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

कैमरे के मामले में Redmi 5A स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। ये डिवाइस एंड्रॉयड 7.1 नौगट पर आधारित MIUI 9 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। Redmi 5A की बैटरी 3000 एमएएच की है।  कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो ये फोन 4G VoLTE, ब्लूटूथ, USB और GPS सपोर्टिव है। हां, इस बजट फोन में फिगंरप्रिंट सेंसर की कमी खलती है। 

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo