Realme Narzo 50i Prime जल्द भारत में होगा लॉन्च, Amazon पर होगी सेल

Realme Narzo 50i Prime जल्द भारत में होगा लॉन्च, Amazon पर होगी सेल
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 50i Prime भारत में होगा लॉन्च

अमेज़न पर सेल किया जाएगा Realme Narzo 50i Prime

Narzo 50i के टोन्ड-डाउन एडिशन के रूप में आएगा Narzo 50i Prime

Realme Narzo 50i Prime ने इस साल जून में ग्लोबल मार्केट में डेब्यू किया था। अब स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए टीज किया गया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने कमिंग सून टैग के साथ डिवाइस की एक माइक्रोसाइट बनाई है। आगामी पेशकश पिछले साल घोषित की गई Narzo 50i के टोन्ड-डाउन एडिशन के रूप में आएगी।

यह भी पढ़ें: Realme C33 बजट स्मार्टफोन 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ हुआ भारत में लॉन्च

Realme Narzo 50i Prime की सटीक लॉन्च की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। हालाँकि, हम आने वाले हफ्तों में देश में इसके आने की उम्मीद कर सकते हैं। अमेज़न लिस्टिंग हमें आगामी स्मार्टफोन पर भी एक नज़र डालती है। यह डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। डिवाइस में एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलने वाला है। डिस्प्ले पतले बेज़ेल्स से घिरा हुआ है और टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नॉच मिल रहा है।

realme narzo 50i prime

डिज़ाइन-वार, Narzo 50i Prime में एक चमकदार हॉरिजॉन्टल कैमरा आइलैंड मौजूद है जिसमें एक एलईडी फ्लैश इकाई के साथ जोड़ा गया एक सेंसर है। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर वर्टिकल स्ट्राइप्स और एक्स-शेप्ड टेक्सचर पैटर्न है। इसके अलावा, Narzo 50i Prime के मुख्य स्पेसिफिकेशन एक रहस्य बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi A1, Redmi 11 Prime 4G और 5G मॉडल हुए लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स

Narzo 50i Prime का ग्लोबल एडिशन 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ आता है और यह एक ऑक्टा-कोर यूनिसोक प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है। यह एक डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑफर\करता है। डिवाइस में 8MP का रियर और 5MP का सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo