इंडिया में इस दिन लॉन्च होगा Realme का ये 10 हजार की कीमत के अंदर आने वाला फोन, देखें लॉन्च डेट

इंडिया में इस दिन लॉन्च होगा Realme का ये 10 हजार की कीमत के अंदर आने वाला फोन, देखें लॉन्च डेट
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 50A Prime को इंडिया में 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है

इंडोनेशिया की तरह ही इंडिया में भी फोन को 10 हजार की कीमत के अंदर लॉन्च किया जा सकता है

इसके पहले Realme Narzo 50A Prime के 30 अप्रैल को लॉन्च की जानकारी भी सामने आ चुकी है

अभी हाल ही में Realme Narzo 50A Prime को कंपनी की ओर से पेश किया गया था। इस फोन के साथ कंपनी ने चार्जर नहीं था, जो यूजर्स के लिए एक आश्चर्य की बात थी। हम जानते है कि अभी तक Apple और Samsung अपने नए फोंस के साथ आपको चार्जर नहीं दे रहे थे, अब इस लिस्ट में Realme का नाम भी जुड़ गया है, और आने वाले समय में ऐसा लग रहा है कि अन्य कई स्मार्टफोंस का नाम इस लिस्ट में शामिल हो सकता है। हालांकि Realme की अगर बात करें तो मात्र Realme Narzo 50A Prime के साथ ही चार्ज नहीं देगा, इस बात के जानकारी कंपनी ने ही दी थी। हालांकि इसके अलावा फोंस के साथ अडैप्टर मिलता रहने वाला है।

इस फोन को यानि Realme Narzo 50A Prime को अभी हाल ही में जैसे कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि इसे इंडोनेशिया के बाजार में पेश किया गया था। अब सामने आ रहा है कि इस फोन को इंडिया के मार्किट में भी लाया जा सकता है। फोन को इंडिया में 30 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Airtel का धमाका ऑफर, केवल 19 रुपये में देता है बेहतरीन सुविधाएँ

realme narzo 50A prime india launch

25 अप्रैल को इंडिया में लॉन्च होगा फोन

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने आधिकारिक ट्वीट करके जानकारी दी है कि Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन को इंडिया के मार्किट में 25 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है। असल में इसके पहले भी फोन को लेकर एक जानकारी सामने आई थी। 

30 अप्रैल के लॉन्च की भी आ चुकी है जानकारी

एक टिपस्टर, पारस गुगलानी के अनुसार, Realme 30 अप्रैल को भारत में Narzo 50A Prime लॉन्च करने की योजना बना रहा है। वेरिएंट के संदर्भ में, Narzo 50A Prime के 4GB + 64GB और 4GB + 128GB वेरिएंट में आने की उम्मीद है, जो कि जैसा कि इंडोनेशिया में उपलब्ध है। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि Narzo 50A Prime का इंडिया मॉडल वैसे ही कलर ऑप्शन में आएगा जैसे कि इंडोनेशिया में हम देख चुके हैं, यानि फोन को इंडिया के मार्किट में भी फ्लैश ब्लैक और फ्लैश ब्लू कलर्स के साथ पेश किया जाने वाला है।

इंडोनेशिया में Realme Narzo 50A Prime की कीमत

हालाँकि, इंडोनेशिया में लॉन्च के समय Narzo 50A Prime की भारतीय कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। लेकिन इंडोनेशिया में फोन की कीमत 64GB वैरिएंट के लिए IDR 1,799,000 (लगभग 9,500 रुपये) और 128GB वैरिएंट के लिए IDR 1,999,000 (लगभग 10,600 रुपये) है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत इंडिया में भी ऐसी ही रहने वाली है। 

यह भी पढ़ें: जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है OnePlus का दमदार फोन, फोन का बैक डिज़ाइन आया सामने

Realme Narzo 50A Prime के स्पेक्स और फीचर 

realme narzo 50A prime india launch

Narzo 50A Prime एक बजट स्मार्टफोन है जिसमें 1080×2400 पिक्सल के फुलएचडी+ रिज़ॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद है। Realme का दावा है कि डिस्प्ले 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करने में सक्षम है। डिस्प्ले पर टियरड्रॉप स्टाइल नॉच के अंदर 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। Narzo 50A Prime को पॉवर देने के लिए फोन में आपको एक Unisoc T612 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही नहीं, फोन में आपको 4GB रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। यदि यह स्टोरेज पर्याप्त नहीं है, तो आप स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता भी ले सकते हैं। Realme Narzo 50A Prime में USB-C पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है। 

यह भी पढ़ें: अब बिना कार्ड के भी ATM देगा पैसा, UPI से मिनटों में होगा काम, देखें प्रक्रिया

Realme Narzo 50A Prime के बैक पर एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें आपको एक 50-मेगापिक्सेल का मेन कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2-मेगापिक्सेल मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सेल पोर्ट्रेट कैमरा भी मिल रहा है। आपको Realme Narzo 50A Prime पर एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। फोन Android 11 पर चलने वाले Realme UI 2.0 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord N20 5G हुआ लॉन्च, 5G क्षमता के साथ कम कीमत में मिल रहा धांसू 64MP कैमरा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo