Realme GT Neo 3T के मोनिकर की हुई पुष्टि, जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च

Realme GT Neo 3T के मोनिकर की हुई पुष्टि, जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है Realme GT Neo 3T

Realme GT Neo 3T के मोनिकर का हुआ खुलासा

BIS लिस्टिंग पर नज़र आया Realme GT Neo 3T

Realme GT Neo 3T पिछले कुछ समय से चर्चा में है लेकिन अभी तक फोन के बारे में केवल अटकलें लगाई जा रही थीं। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, क्योंकि डिवाइस कई सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा जा चुका है। सर्टिफिकेशन साइट पर Realme GT Neo 3T दिखने से न केवल मोनिकर की पुष्टि हुई है बल्कि यह भी पता चला है कि डिवाइस का लॉन्च जल्द ही होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के धांसू रिचार्ज प्लांस जो आते हैं कम कीमत और ज्यादा डेटा के साथ, देखें क्यूँ हैं खास

Realme GT Neo 3T कई वैबसाइट पर आया नज़र

realme GT Neo 3t

टिप्सटर Mukul Sharma (stufflistings) द्वारा साझा किए गए ट्वीट में Realme GT Neo 3T (मॉडल नंबर Realme RMX3371) को NBTC सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा जा सकता है जिससे मोनिकर का खुलासा हुआ है। यही मॉडल नंबर इंडियन BIS सर्टिफिकेशन वैबसाइट पर देखा गया है जिससे फोन के भारतीय लॉन्च की पुष्टि हुई है। अब देखना होगा कि भारत में फोन इसी नाम के साथ आएगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: KGF Chapter 2 ने दुनियाभर में कमाई कर बना लिया है नया रिकॉर्ड, जानें टोटल कलेक्शन

इसके अलावा, Realme GT Neo 3T को Camerafv5 डाटाबेस पर देखा गया है जिससे इसके कैमरा स्पेक्स का भी खुलासा हुआ है। ध्यान देने वाली बात यह है कि Realme GT Neo 3T में 16MP का मुख्य कैमरा EIS के साथ और 4MP (इफेक्टिव) रेजोल्यूशन का मुख्य कैमरा दिया गया है। Realme GT Neo 3T को 50MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसे 16MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo