भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है Realme GT Neo 3T, देखें किन वेरिएंट में आने वाला है डिवाइस

भारत में लॉन्च  होने के लिए तैयार है Realme GT Neo 3T,  देखें किन वेरिएंट में आने वाला है डिवाइस
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo 3T को लेकर नई जानकारी आई सामने

Realme GT Neo 3T के मेमोरी और कलर वेरिएंट ये सामने

जानें Realme GT Neo 3T के लीक हुए स्पेक्स

Realme GT Neo 3T को इस महीने इंडोनेशिया में पेश किया गया था और ब्रांड डिवाइस को भारत लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब Realme GT Neo 3T के लॉन्च की तारीख, स्टॉरिज और कलर वेरिएंट की जानकारी ऑनलाइन टिप हुई है। लीक से जानकारी मिली है कि डिवाइस तीन वेरिएंट में आएगा। 

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ OPPO A57, जानें किस कीमत में और कहां होगा उपलब्ध

नई रिपोर्ट से पता चला है कि Realme GT Neo 3T को जून के आखिर या जुलाई की शुरुआत में पेश किया जाएगा। डिवाइस को तीन वेरिएंट 6GB + 128GB, 8GB + 128GB, and 8GB + 256GB में पेश किया जाएगा। फोन को डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट और शेड ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। 

हाल ही में Realme India की वेबसाइट पर स्मार्टफोन के सपोर्ट पेज को देखा गया था और डिवाइस को ब्रांड के फ्लैगशिप स्टोर पर देखा गया था जिससे स्मार्टफोन के भारतीय लॉन्च की ओर संकेत मिले हैं।

realme GT neo 3t india launch 

Realme GT Neo 3T 

Realme GT Neo 3T में 6.62 इंच की फुल HD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। डिवाइस ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम और 256GB UFS 3.1 स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है iQOO 9 सीरीज के तहत एक नया फोन, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा होगा संचालित

डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसमें 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 एमपी मैक्रो कैमरा शामिल है। इसके अलावा, डिवाइस में 16 एमपी का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo