Realme C30 कम कीमत में आ रहा भारत, इस दिन है लॉन्चिंग, जानिए इस फोन की डिटेल्स

Realme C30 कम कीमत में आ रहा भारत, इस दिन है लॉन्चिंग, जानिए इस फोन की डिटेल्स
HIGHLIGHTS

बस अब समय खत्म हो गया है, यानि Realme C30 भारतीय बाजार में 20 जून को लॉन्च होने वाला है।

Realme C30 भारत में 20 जून को दोपहर 12.30 बजे एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च होने वाला है।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। 10W फास्ट चार्जिंग के लाभ के साथ आपको यह बैटरी फोन में मिलने वाली है।

बस अब समय खत्म हो गया है, यानि Realme C30 भारतीय बाजार में 20 जून को लॉन्च होने वाला है। Realme ने ट्विटर पर एक ट्वीट में इस खबर की सूचना दी है। साथ ही उन्होंने इस फोन के लुक का भी खुलासा कर दिया है। Realme C सीरीज के अन्य फोन की तरह इस फोन का लुक और डिजाइन एक जैसा होगा। हालाँकि, इस फोन में कुछ दिलचस्प विशेषताएं हैं।

Realme C30 का बैक पैनल प्रभावशाली होने वाला है। यह फोन 8.5mm पतला है और इसका वजन सिर्फ 185 ग्राम है। नतीजतन, यह समझा जाता है कि फोन बहुत हल्का और बेहतरीन डिजाइन से लैस है। 

Realme C30 कब लॉन्च होगा?

Realme C30 भारत में 20 जून को दोपहर 12.30 बजे एक ऑनलाइन इवेंट के जरिए लॉन्च होने वाला है। इस इवेंट में फोन की कीमत समेत तमाम फीचर्स के बारे में पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Oppo A57 4G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च, कीमत के बारे में मिली ये जानकारी

इस फोन में क्या-क्या फीचर हो सकते हैं?

20 जून को इस फोन के सभी फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस आदि की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में इस फोन की विभिन्न विशेषताओं के बारे में कुछ जानकारी सामने आ रही है। MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, फोन में दो स्टोरेज विकल्प होंगे। Realme C30 में 2GB और 3GB रैम और 32GB स्टोरेज होगी। इसके अलावा इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जाएगा जिसके जरिए ग्राहक इस फोन की स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

दूसरी ओर, यह माना जा रहा है कि सॉफ्टवेयर के मामले में एक फोन में एंड्रॉइड 11 का गो वर्जन पर काम करेगा। क्योंकि इसमें 2GB तक रैम है। इसी कारण इस फोन को Android Go Varsion पर पेश किया जा रहा है, क्योंकि 1GB और 2GB रैम वाले फोन्स को एंड्रॉयड के इसी वर्जन पर काफी समय से पेश किया जा रहा है। 

realme c30

कौन से रंग उपलब्ध होगा?

Realme C30 मूल रूप से तीन रंगों में उपलब्ध है। फोन डेनिम ब्लैक, लेक ब्लू और बैंबू ग्रीन कलर में उपलब्ध होगा।

Realme C30 में 12nm प्रोसेस द्वारा बनाया गया Octacore Unisoc T612 प्रोसेसर होगा। यह प्रोसेसर एक एंट्री लेवल प्रोसेसर है जो रियलमी के इस फोन में मामूली परफॉर्मेंस देने वाला है।

यह भी पढ़ें: भारत में Tecno Pova 3 के लॉन्च की तारीख हुई लीक, 7,000mAh बैटरी के साथ आएगा फोन

इस फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। 10W फास्ट चार्जिंग के लाभ के साथ आपको यह बैटरी फोन में मिलने वाली है। यह फोन जल्दी चार्ज होगा और इसका बैटरी बैकअप करीब एक दिन का होगा।

Realme C30 की जो इमेज जारी की गई है, वह वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच दिखाती है। एक फ्रेंच फेसिंग सेंसर भी देखने को मिलता है। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि इस फोन में कितने मेगापिक्सल के कैमरे हैं। लेकिन इस फोन के बारे में सारी जानकारी कुछ ही दिनों में मिल सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo