Panasonic Eluga C 29 नवंबर को हो सकता है लॉन्च

Panasonic Eluga C 29 नवंबर को हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

3 साइड एज-टू-एज डिस्प्ले से लैस होगा ये स्मार्टफोन

Panasonic ताइवान में 29 नवंबर को अपने पहले बेज़ल-लेस डिस्प्ले स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. फोन रडार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Panasonic ने स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में पुष्टि कर दी है और कहा है कि इसमें 3 साइड एज-टू-एज डिस्प्ले होगा, लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि फोन की डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेशिओ 18:9 होगा या नहीं.

टीज़र इमेज से इस फोन के लॉन्च डेट के बारे में पता चलता है और इयरपीस डिस्प्ले से ऊपर देखा गया है. इसमें होम बटन के साथ इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है. इस फोन के एंड्रॉयड 7.0 नूगा आउट ऑफ द बक्स पर चलने की संभावना है.

Panasonic ने हाल ही में भारत में Eluga A4 को लॉन्च किया है. यह 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 3GB रैम के साथ आता है.इसमें 32GB स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर 128GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच के HD डिस्प्ले है और ये एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है.

Eluga A4 में LED फ्लैश वाला 13MP का रियर कैमरा है और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मौजूद है. इसमें 5000mAh की बैटरी है, जो इसका एक खास आकर्षण है. कनेक्टिविटी के मामले में, इसमें GPS, VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ 4.2, और USB OTG शामिल हैं. Eluga A4 कंपनी के व्यक्तिगत डिजिटल असिस्टेंट ARBO के साथ आता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo