OnePlus Nord Watch को भारत में किया गया लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आई है घड़ी

OnePlus Nord Watch को भारत में किया गया लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आई है घड़ी
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord Watch की भारत में घोषणा कर दी गई है

वनप्लस नॉर्ड वॉच की भारत में कीमत 4,999 रुपये है और यह पहले से ही सेल के लिए तैयार है

इसकी सेल 4 अक्टूबर से अमेज़न पर शुरू होगी

OnePlus Nord Watch की भारत में घोषणा कर दी गई है और इसकी कीमत 5,000 रुपये से कम है। यह ब्रांड का दूसरा वियरेबल है और इसके साथ ही वनप्लस ने अफोर्डेबल वॉच सेगमेंट में एंट्री कर ली है। स्मार्टवॉच आपकी हार्ट रेट, स्लीपिंग पैटर्न, स्टेप्स और अन्य गतिविधियों को ट्रैक कर सकती है। वनप्लस का दावा है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच के साथ यूजर्स को 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना आवश्यक है।

वनप्लस नॉर्ड वॉच की भारत में कीमत 4,999 रुपये है और यह पहले से ही सेल के लिए तैयार है। स्मार्टवॉच OnePlus.in, OnePlus Store ऐप और चुनिंदा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स के जरिए उपलब्ध है। इसकी सेल 4 अक्टूबर से अमेज़न पर शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: Dimensity 700 प्रोसेसर और 48MP ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y52 5G (2022), यहाँ देखें कीमत

OnePlus Nord Watch Price

इच्छुक खरीदार स्मार्टवॉच को एक्सिस बैंक कार्ड से और भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे जहां 500 रुपये की खास छूट है, जो कीमत को प्रभावी रूप से 4,499 रुपये तक लाती है। जो लोग इसे अमेज़ॅन के माध्यम से खरीदेंगे, वे समान डिस्काउंट पाने के लिए आईसीआईसीआई बैंक कार्ड का उपयोग कर सकेंगे।

OnePlus Nord Watch Specs

OnePlus Nord Watch में 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट और HD रेजोल्यूशन के साथ दी गई है। स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 500nits है। स्मार्टवॉच में एक आयताकार डायल और सिलिकॉन स्ट्रैप हैं। नेविगेशन के लिए दाईं तरफ सिंगल बटन दिया गया है।

oneplus nord watch

लोग नॉर्ड वॉच पर अपने फोन के नोटिफिकेशन चेक कर सकेंगे और यहां तक ​​कि म्यूजिक को भी कंट्रोल कर सकेंगे। कोई भी कंपनी के एन हेल्थ ऐप के माध्यम से वॉच को नियंत्रित करने में सक्षम होगा, जो आपको अपने हेल्थ स्टेट की स्थिति को ट्रैक करने और दैनिक गतिविधियों जैसे स्टेप काउंटिंग, कैलोरी माप और नींद की गुणवत्ता की निगरानी करने की अनुमति देता है। ऐप में लगभग 100 वॉच फेस हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने लाखों लोगों के अकाउंट किए बैन, देखें क्या है कारण

Nord Watch 105 फिटनेस मोड से लैस है। जब आप दौड़ने या टहलने जाते हैं तो पहनने वियरेबल ऑटोमेटिकली आपके कदमों को रजिस्टर करता है। कंपनी दावा कर रही है कि नई वनप्लस नॉर्ड वॉच "दो मिनट से भी कम समय में एक पर्सनल हेल्थ समरी बना सकती है, जो आपकी हार्ट रेट, तनाव के स्तर और ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) को प्रदर्शित करती है।" यह वॉच बिल्ट-इन एल्गोरिदम के साथ महिलाओं के मासिक मासिक चक्र की भविष्यवाणी भी कर सकती है।

OnePlus Nord Watch IP68 रेटेड है, जिसका मतलब है कि यह वाटर रेसिस्टेंट है। लेकिन, इसे स्कूबा डाइविंग के लिए न लें। वनप्लस नॉर्ड वॉच का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। यह मिडनाइट ब्लैक और डीप ब्लू रंगों में आती है। वियरेबल Android 6.0/iOS 11 और इसके बाद के वर्जन के साथ कंपेटिबल है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo