17 फरवरी को लॉन्च हो रहा है OnePlus Nord CE 2, कंपनी ने की भारतीय लॉन्च की पुष्टि

Updated on 10-Feb-2022
HIGHLIGHTS

17 फरवरी को लॉन्च होगा OnePlus का सस्ता और गज़ब स्मार्टफोन

OnePlus Nord CE 2 का भारतीय लॉन्च है 17 फरवरी को

वनप्लस इंडिया (OnePlus India) ने ट्वीट के माध्यम से किया लॉन्च डेट का खुलासा

OnePlus Nord CE 2 के भारतीय लॉन्च की तारीख की आधिकारिक तौर पर पुष्टि हो गई है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वनप्लस (OnePlus) 17 फरवरी को भारत में अपनी नई OnePlus TV Y1S series लॉन्च करेगा। टिप्सटर अभिषेक यादव के ज़रिए एक नया लीक सामने आया था जिससे पता चला है कि इसी इवेंट में OnePlus Nord CE 2 को भी पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: केवल 7 रुपये रोज का खर्चा करके पाएं 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio का Best Plan

पिछले महीने खबरें आ रही थीं कि OnePlus Nord CE 2 को 11 फरवरी को पेश किया जाएगा। अब कंपनी ने बता दिया है कि स्मार्टफोन को 17 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा।

नए लीक से पता चला है कि Nord CE 2 डिमेन्सिटी 900 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा जिसमें एक 64MP, 8MP और 2MP का कैमरा सेटअप मिलेगा। यह भी पता चला है कि डिवाइस में डेडिकेटेड SD कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा।

लीक से यह भी पता चला है कि Nord CE 2 दो वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज व 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। पिछली रिपोर्ट से यह भी जानकारी मिली है कि स्मार्टफोन की कीमत Rs 25,000 (~$334) से शुरू होगी।

https://twitter.com/OnePlus_IN/status/1491609623564017671?ref_src=twsrc%5Etfw

OnePlus Nord CE 2 स्पेक्स व फीचर्स

हाल ही में, वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन की कैमरा स्पेसिफिकेशन Camera FV5 वैबसाइट पर देखी गई है। इसके साथ ही Nord CE 2 स्मार्टफोन TUV सर्टिफिकेशन की वेबसाइट पर देखा गया है जिससे स्मार्टफोन के जल्द लॉन्च के संकेत मिले हैं। TUV सर्टिफिकेशन से पता चला है कि फोन में 4450mAh की बैटरी मिलेगी। TUV लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अरे नहीं! सच में नहीं देखा होगा इतना सस्ता रिचार्ज प्लान, Jio ने लॉन्च करके उड़ा दिया गर्दा

Camera FV5 वेबसाइट के मुताबिक, फोन में 16MP का कैमरा सेन्सर दिया जाएगा। डिवाइस को पिक्सल बाइनिंग तकनीक दी जाएगी। कैमरा सेन्सर की बात करें तो डिवाइस में 64MP सेन्सर मिलेगा। इस कैमरा सेन्सर को f/1.7 अपरचर और 26.2mm फोकल लेंथ के साथ लाया जाएगा।

रिपोर्ट की मानें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक प्राइमरी OmniVision कैमरा होगा। इसके अलावा, फोन में अल्ट्रावाइड और मैक्रो इमेज सेन्सर भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: AIWA की पर्सनल ऑडियो और लक्ज़री रेंज के साथ मनाएं वैलेंटाईन डे

डिवाइस में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो 4MP पिक्सल बाइनिंग सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। फ्रंट कैमरा का अपर्चर f/2.4 है जो EIS सपोर्ट करेगा।  

डिवाइस को मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन में 6.4 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD रेजोल्यूशन के साथ आएगी। डिवाइस में पंच-होल कटआउट दिया जाएगा और फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :