OnePlus 6 स्मार्टफोन में मौजूद होगा notch, बड़ी स्क्रीन से लैस होगा ये फोन

OnePlus 6 स्मार्टफोन  में मौजूद होगा notch, बड़ी स्क्रीन से लैस होगा ये फोन
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 का notch बिल्कुल आईफोन की तरह नहीं होगा।

आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 में notch मौजूद होगा। कंपनी का कहना है कि OnePlus 6 में notch से लैस होगा, लेकिन ये iPhone की तरह नहीं होगा। कंपनी का कहना है कि OnePlus 6 का notch ज्यादातर notch डिजाइन वाले फोंस से बड़ा होगा क्योंकि छोटे notch की वजह से ईयरपीस और फ्रंट फेसिंग कैमरा क्वालिटी प्रभावित हो सकता है। हां, लेकिन इस फोन का notch भी iPhone X की तुलना में छोटा होगा।

कंपनी ने कहा कि एप्पल के कदम अक्सर स्मार्टफोन उद्योग में फोंस के लिये नये फीचर्स को प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन notch के मामले में OnePlus 6 का notch अलग होगा।  कंपनी का कहना है कि आखिरकार notch का लक्ष्य बड़ी स्क्रीन से लैस स्मार्टफोन पेश करने का है। OnePlus ने कहा कि आगामी डिवाइस OnePlus6 भी बड़ी स्क्रीन से लैस होगा और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90 फीसदी होगा और इसमें हेडफोन जैक भी मौजूद होगा। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

OnePlus 6 स्मार्टफोन के बारे में पहले आई लीक की खबरों की मानें तो ये फोन 6.28-इंच के AMOLED डिस्प्ले 2280×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। ये भी कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के अलावा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरियंट में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

फोन में एक 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा f/2.0 अपर्चर के साथ लॉन्च होने की संभावना है। साथ ही इसमें  20-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद हो सकता है।

via

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo