OnePlus 6 स्मार्टफोन को भारत में Rs 36,999 की शुरूआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च, लीक हुई जानकारी

OnePlus 6 स्मार्टफोन को भारत में Rs 36,999 की शुरूआती कीमत में किया जा सकता है लॉन्च, लीक हुई जानकारी
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 स्मार्टफोन को भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाना तय हुआ है।

इस बात की जानकारी कंपनी के द्वारा ही सामने आ चुकी है, OnePlus 6 स्मार्टफोन को 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि इस खबर के अलावा एक बड़ी खबर आज सामने आ रही है, और वह खबर है कि भारत में इस डिवाइस की कीमत क्या होने वाला है। आपको बता दें कि TrueTech.net के माध्यम से इस डिवाइस के 64GB और 12GB वैरिएंट की कीमत सामने आई है। 

अगर इस लीक खबर पर ध्यान दिया जाये तो आपको बता देते हैं कि भारत में OnePlus 6 स्मार्टफोन को 64GB और 128GB स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया जायेगा, इस डिवाइस के दोनों ही वैरिएंट्स की कीमत क्रमश: Rs 36,999 और 39,999 होने वाली है। हम देखते आये हैं कि हर साल कंपनी अपने स्मार्टफोंस की कीमत में बढ़ोत्तरी करती रहती है। आपको याद होगा कि OnePlus 5T स्मार्टफोन को पिछले साल Rs 32,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है था, यह कीमत इसके 64GB वैरिएंट की थी, हालाँकि इसके अलावा 128GB वैरिएंट को Rs 37,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था। 

इस रिपोर्ट में ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी अपने 256GB मॉडल को लॉन्च नहीं करने वाली है, इस डिवाइस को 8GB की रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि कंपनी इस डिवाइस को नई स्टोरेज के साथ इसी के साथ बाद में लॉन्च कर दे। 

आपको यह भी बता देते हैं कि आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन को सबसे पहले 16 मई को लन्दन में पेश किया जाएगा, इसके बाद इस डिवाइस को कंपनी की ओर से भारत और चीन में पेश किया जाना है। इन दोनों ही देशों में स्मार्टफोन को स्पेशल एडिशन के तौर पर OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition में लॉन्च किया जाने वाला है। 

डिवाइस को भारत में अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल किया जाना है, इस डिवाइस के लिए प्री-आर्डर की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। हालाँकि अगर आप अमेज़न प्राइम के सदस्य हैं तो आपको इसकी 21 मई को 12 PM पर होने वाली अर्ली सेल में खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo