OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition रिटेल बॉक्स हुआ लीक, केवलर फिनिश से हो सकता है लॉन्च

OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition रिटेल बॉक्स हुआ लीक, केवलर फिनिश से हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition का एक बड़ा बॉक्स जिसपर Avengers का लोगो है, जो Kevlar पैटर्न के साथ सामने आया है, इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया पर इस महीने के आखिरी में सेल के लिए लाया जाने वाला है।

लॉन्च के आसपास OnePlus 6 Marvel Avengers Limited Edition को लेकर एक नया लीक सामने आया है। कंपनी ने इस बात की घोषणा की है कि उसने मार्वल के साथ साझेदारी की है, और वह अपने एक फोन को Avengers को ट्रिब्यूट दे रहा है। इस मूवी ने बाजार में हंगामा मचाया हुआ है। इस फोन को भारत में 17 मई को लॉन्च किया जाना तय किया गया है, हालाँकि इसके एक दिन पहले ही यह डिवाइस लंदन में ग्लोबली लॉन्च कर दिया जाएगा। इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया के माध्यम से सेल के लिए लाया जाने वाला है। इसके लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस को लेकर स्लैशलीक के माध्यम से जानकारी सामने आई है। आइये जानते हैं कि आखिर यह कैसा होने वाला है। 

स्लैशलीक के माध्यम से इस डिवाइस को लेकर लीक सामने आया है, यह एक बड़े बॉक्स के माध्यम से सामने आया है। यह कुछ कुछ ऐसा ही जैसा हमने आपको OnePlus 5T को लेकर दिखाया था। यह बॉक्स एक दर ग्रे रंग का है, और इसमें एक ग्लॉसी Avengers का लोगो नजर आ रहा है। हालाँकि इस लोगो को एक Kevlar पैटर्न दिया गया है। इसका मतलब यह भी है कि इसे Kevlar फिनिश के साथ लॉन्च किया जा सकता है। पिछले साल का फोन सैंडस्टोन फिनिश के साथ लॉन्च किया गया था। 

आमतौर पर TENAA लिस्टिंग में डिवाइस की तस्वीरें भी मौजूद होती हैं लेकिन अभी चीन की टेलीकम्यूनिकेशंस इक्विपमेंट सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर डिवाइस की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है। TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि  OnePlus 6 में 6.28 इंच की AMOLE FHD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल होगा। संभावना है कि नौच मौजूद होने की वजह से डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करेगी। हैंडसेट का मेजरमेंट 155.7 x 75.35 x 7.75mm और वज़न 179 ग्राम है।

OnePlus A6000 में 3,300mAh की बैटरी मौजूद होगी और यह डिवाइस 2.45 GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट होने की संभावना है। TENAA लिस्टिंग से अभी केवल 6 GB रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज का खुलासा हुआ है। ऐसा हो सकता है कि TENAA लिस्टिंग को 8 GB रैम, 128 GB और 256 GB स्टोरेज विकल्प के साथ बाद में अपडेट किया जाए। हैंडसेट में एंड्राइड 8.1 ओरियो के साथ प्री-इंस्टोल्ड है। 

ऑप्टिक्स की बात करें तो OnePlus 6 में 20 और 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमेर सेटअप मौजूद होगा और सेल्फी के लिए यह डिवाइस 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo