OnePlus 5T लॉन्च होगा OnePlus 5 की समान कीमत पर

OnePlus 5T लॉन्च होगा OnePlus 5 की समान कीमत पर
HIGHLIGHTS

OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 5T को भी पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5 की समान कीमत पर लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 32,999 होगी.

OnePlus 5T स्मार्टफोन को 16 नवम्बर को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 5T पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5 की समान कीमत पर ही उपलब्ध होगा. 

Techradar ने गोपनीय डाक्यूमेंट्स देखे हैं जिनसे पता चलता है कि UK में OnePlus 5T की कीमत OnePlus 5 जितनी ही होगी. यह स्मार्टफोन 64GB और 128GB स्टोरेज के विकल्प में उपलब्ध होगा लेकिन अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि OnePlus 256GB स्टोरेज भी ऑफर करेगा या नहीं. यह स्मार्टफोन भारत में Rs 32,999 की कीमत से बिकना शुरू हो सकता है. 

OnePlus 5T एक बड़ा रिडिज़ाइन किया गया फोन होगा जो थिनर टॉप और बॉटम बेज़ेल के साथ आएगा और 18:9 की डिस्प्ले ऑफर करेगा. इस स्मार्टफोन के कुछ रेंडर्स का खुलासा हुआ है और GFXBench की लिस्ट से पता चलता है कि इस डिवाइस में 6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जो 2160 x 1080 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ आ सकता है और इसके दो वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं. यह स्मार्टफोन 6GB या 8GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प में आएगा. 

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जो 16MP के प्राइमरी सेंसर और 20MP के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है और इसके फ्रंट पर 20MP का कैमरा मौजूद होगा. अभी इस डिवाइस की बैटरी कैपेसिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि यह डिवाइस डैश चार्ज सपोर्ट करेगा लेकिन यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं करेगा. 

Apple, Huawei, HTC और बल्कि Google ने भी 3.5mm औडियो जैक को अपने फोंस में जगह नहीं दी है लेकिन OnePlus ने अपने इस डिवाइस में अभी भी हेडफोन जैक को बरक़रार रखा है. एक ब्लॉग पोस्ट में, OnePlus के CEO Pete Lau ने कहा ऑडियो जैक को बरक़रार रखने के पीछे ऑडियो क्वालिटी और यूज़र की आज़ादी है. यह लॉन्च 16 नवम्बर को न्यू यॉर्क में होना है लेकिन OnePlus फैन इसे Rs 99 में कुछ शहरों के PVR सिनेमा में देख सकते हैं. इस स्मार्टफोन की पहली सेल भारत में 21 नवम्बर से शुरू हो जाएगी और 28 नवम्बर से इस स्मार्टफोन की आधिकारिक सेल खासतौर से अमेज़न इंडिया पर शुरू हो जाएगी. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo