लॉन्च से पहले अनबॉक्सिंग वीडियो में OnePlus 5T को देखा गया OnePlus 5 के साथ

लॉन्च से पहले अनबॉक्सिंग वीडियो में OnePlus 5T को देखा गया OnePlus 5 के साथ
HIGHLIGHTS

OnePlus 5T में पतले बेज़ेल्स और 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले मौजूद होगी. इस स्मार्टफोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा.

कंपनी न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में OnePlus 5T स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. यह इवेंट न्यू यॉर्क में 16 नवम्बर को सुबह 11 बजे मतलब भारत के समय के हिसाब से रात 9:30 बजे होगा. OnePlus का कहना है कि दिल्ली में, OnePlus के फेंस 16 नवम्बर को इस लॉन्च को PVR चाणक्यपुरी में लाइव देख सकते हैं. दिल्ली के अलावा, फेंस इस लॉन्च को मुंबई, बैंगलोर, हैदराबाद और पूणे के कुछ थिएटर्स में भी देखा जा सकता है.

OnePlus 5T के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही इस डिवाइस को रेंडर्स के रूप में देखा गया है और अब इस डिवाइस को 5 मिनट के अनबॉक्सिंग वीडियो में भी देखा जा चुका है. यह वीडियो एक टेक ब्लॉगर द्वारा यूट्यूब पर देखी गई थी. हालाँकि, किसी और यूज़र ने भी एक दूसरे वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें यह डिवाइस OnePlus 5 के साथ दिखाई देता है. 

इस डिवाइस में 6 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मौजूद होगी जो 2160 x 1080 पिक्सल के रेज़ोल्यूशन के साथ आएगी. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट के साथ आ सकता है और इसके दो वेरिएंट उपलब्ध हो सकते हैं. यह स्मार्टफोन 6GB या 8GB रैम और 64GB या 128GB इंटरनल स्टोरेज के विकल्प में आएगा.

इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा जो 16MP के प्राइमरी सेंसर और 20MP के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है और इसके फ्रंट पर 20MP का कैमरा मौजूद होगा. अभी इस डिवाइस की बैटरी कैपेसिटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि यह डिवाइस डैश चार्ज सपोर्ट करेगा लेकिन यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट नहीं करेगा. 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo