OnePlus 5T Sandstone वेरियंट 8GB रैम के साथ किया गया लॉन्च

OnePlus 5T Sandstone वेरियंट 8GB रैम के साथ किया गया लॉन्च
HIGHLIGHTS

नया OnePlus 5T कंपनी की अमेरिकी वेबसाइटों पर लिस्टेड है और जल्द ही देश में बिक्री पर जाने की उम्मीद है. फिलहाल ये नहीं पता है कि नया वेरियंट भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं.

OnePlus ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन OnePlus 5T का एक नया स्टैंडस्टोन वेरियंट लॉन्च किया है. नया OnePlus 5T स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में OnePlus 5T स्टार वार्स एडिशन के समान ही है. इसमें स्टैंडस्टोन रियर पैनल है, जो कंपनी के पहले फोन, OnePlus One और OnePlus 2 पर शुरू हुआ था. नया OnePlus 5T कंपनी की अमेरिकी वेबसाइटों पर सूचीबद्ध है और जल्द ही देश में बिक्री पर जाने की उम्मीद है. यह अभी तक नहीं पता है कि नया वेरियंट भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं. 

नया स्टैंडस्टोन वेरियंट हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus 5T स्टार वॉर्स वेरियंट के समान दिखता है, जो भारत, डेनमार्क, फिनलैंड और स्वीडन में एक्सक्लूसिव रूप से लॉन्च हुआ था. नए OnePlus 5T को कंपनी के वेबसाइट पर केवल एक वेरियंट 8GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज में लिस्ट किया गया है, जो स्टार वॉर्स एडिशन के समान ही है.

नए OnePlus 5T की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इसमें 6 इंच के फुल एचडी + ऑप्टिक AMOLED स्क्रीन की सुविधा है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेशिओ है. यह स्नैपड्रैगन 835 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है और OxygenOS पर चलता है. इसकी बैटरी 3300 एमएएच की है और डैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo