OnePlus 5T के लिए OnePlus 5 होगा बंद

OnePlus 5T के लिए OnePlus 5 होगा बंद
HIGHLIGHTS

OnePlus का कहना है कि अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन को सही तरह से ग्राहकों के लिए उपलब्ध करने के लिए कंपनी के पुराने फोंस जैसे OnePlus 3T और OnePlus 5 को बंद कर दिया जाएगा. OnePlus 5T की सेल आज शाम 4:30 बजे से अमेज़न पर शुरू हो जाएगी.

OnePlus ने हाल ही में अपना नया डिवाइस OnePlus 5T लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में एक बड़ी स्क्रीन मौजूद है जो 18:9 के एस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले है जो लगभग बेज़ेल-लेस डिज़ाइन ऑफर करती है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में OnePlus इंडिया के जनरल मेनेजर विकास अगरवाल ने बताया कि जल्द ही OnePlus 5 फोन को बंद कर दिया जाएगा जिससे कि एक डिवाइस ही हो जो लेटेस्ट हो. 

एक स्पोकपर्सन ने बताया कि कंपनी का पिछला स्मार्टफोन OnePlus 3T दिवाली के दौरान बिक गया था. वो इस डिवाइस का आखिरी बैच था और अब यह फोन बंद किया जा चुका है. इसी तरह जब OnePlus 5 का वर्तमान बैच ख़त्म हो जाएगा तो इसे भी बंद कर दिए जाएँगें. 

इस स्मार्टफोन में 18:9 फुल ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है, जो इसे आकर्षक लुक देती है. OnePlus 5T 16MP+20MP के डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ रहा है, और दोनों में f/1.7 अपर्चर लेंस और 27.22mm फोकल लेंथ है. कंपनी का कहना है कि ये स्मर्टफओन पोर्ट्रेट और लो लाइट में अच्छी तस्वीरें खींचता है. इस फोन में f/2.0 अपर्चर के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा भी है, जो शानदार तस्वीरें कैप्चर करने में सक्षम है. 

यह स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस है.इसमें 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है, यह फ़ोन डैश चार्ज के साथ आता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, USB 2.0, टाइप-C, डुअल डिम स्लॉट और 3.5mm ऑडियो जैक मौजूद है.

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo