OnePlus 3 और OnePlus 3T में OxygenOS 4.5.0 अपडेट

OnePlus 3 और OnePlus 3T में OxygenOS 4.5.0 अपडेट
HIGHLIGHTS

OnePlus 3 और OnePlus 3T में अब गेमिंग डू नॉट डिस्टर्ब फीचर भी होगा

वनप्लस ने oneplus 3 और OnePlus 3T स्मार्टफोन के लिए OxygenOS को शुरू कर दिया है. ये अपडेट ओपन बीटा पर देखे गए कुछ फीचर्स को लेकर आया है.नए अपडेट के साथ, कंपनी oneplus 3 और OnePlus 3T के कैमरे के सॉफ्टवेयर के लिए वनप्लस वॉटरमार्क लेकर आई है. ये अपडेट गैलरी में अपडेट वॉटरमार्क और रिडिज़ाइन इमेज लाता है.

OxygenOS 4.5.0 के साथ OnePlus 3 और OnePlus 3T को भी लिफ्ट अप डिस्प्ले फीचर्स को भी सपोर्ट मिलता है. कंपनी स्टेटस बार और लो प्राइवॉरिटी नोटिफिकेशन में भी सपोर्ट जोड़ रही है. इस अपडेट से गेमिंग डू नॉट डिस्टर्ब लेकर भी आता है. जो oneplus 3 और oneplus 3t यूजर्स के गेम खेलने के दौरान आ रही दिक्कतों को रोकता है. पर्सनल फाइल को सिक्योर करने के लिए फाइल मैनेजर सिक्योर बॉक्स के साथ आ रहा है. ये अपडेट नाइट मोड और नेयू वन प्लस स्लेट फोन्ट भी लेकर आया है.

अपडेट के साथ कुछ और नए फीचर्स भी जुड़े हैं. जिसमें रिडिज़ाइन किए गए डैश चार्जर एनिमेशन और कॉलिंग UI शामिल हैं. इस अपडेट की वजह से सिस्टम स्टेब्लिटी और बैटरी लाइफ में भी इंप्रूवमेंट हुआ है. कंपनी ने पिछले महीने के अपने फ्लैगशिप OnePlus 5 स्मार्टफोन के लिए ऑक्सीजनॉस 4.5.10 भी शुरू किया था.

oneplus 3 और oneplus 3t के लिए नया OxygenOS 4.5.0 अभी भी एंड्रॉइड 7.1.1 नूगा पर आधारित है और फिलहाल अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट के रूप में शुरू किया जा रहा है. एंड्रॉइड 8.0 Oreo इन दो डिवाइसों के लिए अंतिम मुख्य अपडेट होगा.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo