OnePlus 3 / 3T को OnePlus 5T के फेस अनलॉक फीचर से किया जा सकता है अपडेट

OnePlus 3 / 3T को OnePlus 5T के फेस अनलॉक फीचर से किया जा सकता है अपडेट
HIGHLIGHTS

OnePlus ने हाल ही में OnePlus 5 स्मार्टफ़ोन के लिए फेस अनलॉक सुविधा की घोषणा की और OnePlus 3 / 3T यूजर्स से पूछा कि क्या वे अपने डिवाइस पर ये सुविधा चाहते हैं

OnePlus 5T पर मौजूद फेस अनलॉक सुविधा जल्द ही OnePlus 3 और 3T स्मार्टफ़ोन में भी देखी जा सकती है. OnePlus सह-संस्थापक कार्ल पेई ने हाल ही में ये पुष्टि की है कि OnePlus 5 जल्द ही आगामी ओपन बीटा बिल्ड में फेशियल रिकॉग्निजशन फीचर प्राप्त करेगा और OnePlus 3/3T में भी इस फीचर के आने की संभावना के संकेत दिए.

पेई, ने एक पोस्ट में, OnePlus 3/3T यूजर्स से कहा, " हम अपने OnePlus 3 और 3T यूजर्स से पूछना चाहते हैं कि क्या आप फेस अनलॉक फीचर चाहते हैं?" बाद में, पेई ने एक ट्वीट भी पोस्ट किया, जिसमें OnePlus 3 और 3T यूजर्स से वही सवाल पूछा और इस बात की संभावना जताई कि अगर कंपनी को को पर्याप्त प्रतिक्रिया मिलेगी तो OnePlus 3 और 3T में भी फेस अनलॉक फीचर दिया जा सकता है.

कंपनी जल्द ही आगामी ओपन बीटा बिल्ड के माध्यम से OnePlus 5 के लिए फेस अनलॉक फीचर लाएगा. चूंकि यह बीटा अपडेट होगा, इसलिये यह अस्थिर हो सकता है और इसमें बग्स हो सकता है. कंपनी ने कहा कि वो प्रारंभिक परीक्षण चलाने पर विचार करेगी, इसके बाद दुनिया भर में OnePlus 5 यूजर्स के लिये फेस अनलॉक फीचर को आधिकारिक रूप से रिलीज करेंगे.

Oneplus ने नवंबर में OnePlus 3 और OnePlus 3T के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट शुरू कर दिया. कंपनी ने पहले ही घोषणा की है कि एंड्रॉयड Oreo दोनों स्मार्टफोन के लिए आखिरी प्रमुख अपडेट होगा. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo