Nokia एक नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में, 29 मई को हो सकता है पेश

Nokia एक नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में, 29 मई को हो सकता है पेश
HIGHLIGHTS

Nokia मास्को में 29 मई को अपना एक इवेंट आयोजित्त करने जा रहा है, इस लॉन्च इवेंट में कंपनी की ओर से Nokia 2.1, Nokia 3.1 और Nokia 5.1 स्मार्टफोंस रीवैम्प कर सकता है, इसके अलावा Nokia X5 और Nokia X7 को इस इवेंट में लॉन्च भी किया जा सकता है।

नोकिया रूस में 29 मई को अपने एक इवेंट को आयोजित करने वाला है। इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजना भी शुरू कर दिया है। हालाँकि इस इनवाइट से यह जानकारी नहीं मिल रही है, आखिर इस इवेंट में क्या डिवाइस लॉन्च किया जाएगा, हालाँकि ऐसा सामने आ रहा है कि कंपनी अपने Nokia 2, Nokia 3, और Nokia 5 स्मार्टफोंस के 2018 एडिशन लॉन्च कर सकता है। इस बात की जानकारी इसलिए भी पुख्ता हो जाती है क्योंकि इस महीने की शुरुआत में कंपनी के CPO Juho Sarvikas ने एक टीजर जारी करके इन स्मार्टफोंस के नए एडिशन के लॉन्च के बारे में जानकारी दी थी। हालाँकि अभी इनके डिटेल्स के बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है। 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में कंपनी ने अपने Nokia X6 डिवाइस को लॉन्च किया है। अगर हम इस डिवाइस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसे कंपनी की ओर से 4GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट में CNY 1,299 यानी लगभग Rs 13,800 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को CNY 1,499 यानी लगभग Rs 16,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट में इसे CNY 1,699 की कीमत में यानी लगभग Rs 18,100 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस को आप JD.com, Suning.com और Tmall.com के माध्यम से ले सकते हैं। हालाँकि यह कब से उपलब्ध हो जायेंगे, इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है।

इस फोन को एक ड्यूल सिम सपोर्ट के अलावा एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस को 5.8-इंच की FHD+ 1080×2280 पिक्सल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस को 2।5D कर्व ग्लास डिस्प्ले और गोरिला ग्लास 3 से सुरक्षित भी किया गया है। 

फोन में कैमरा को लेकर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह एक ड्यूल कैमरा सेटअप से लैस है, जो 16-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के दो अलग अलग सेंसर का कॉम्बो है। फोन के फ्रंट में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन की स्टोरेज की अगर चर्चा करें तो आप इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में एक 3060mAh क्षमता की बैटरी दी गई है, इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी को लेकर भी सभी कुछ मौजूद है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo