Nokia 8 को अब मिल रहा है एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट

Nokia 8 को अब मिल रहा है एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट
HIGHLIGHTS

Nokia 8 के लिये नया एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट वाईफ़ाई स्पीड लेबल, ब्लूटूथ डिवाइस के लिए बैटरी इंडिकेटर जैसे सुधार के साथ आता है.

करीब 3 हफ्ते पहले HMD ग्लोबल ने Nokia 8 के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बीटा अपडेट के लिये सीडिंग करना शुरू कर दिया था. अब कंपनी इस स्मार्टफोन के लिए स्टेब्ल एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट जारी कर रही है. फ्लिपकार्ट पर ये स्मार्टफोंस हैं ऑफर में शामिल

HMD ग्लोबल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जुहो सरविक्स ने ट्वीट कर बताया, "हम Nokia 8  पर एंड्रॉयड ओरियो 8.1 को लॉन्च कर रहे हैं." Nokia 8  के अलावा, नोकिया पावर यूज़र ने रिपोर्ट की है कि कंपनी ने Nokia 2  के लिए नवीनतम फरवरी सिक्योरिटी पैच को भी जारी करना शुरू कर दिया है.

Nokia 8, Google पिक्सल 2 के अलावा ओरियो के संस्करण 8.1 के साथ अपडेट होने वाला पहला स्मार्टफोन है, लेटेस्ट ओरियो अपडेट में सुरक्षित ब्राउज़िंग, ब्लूटूथ डिवाइस के लिए बैटरी इंडिकेटर, बेहतर सूचनाएं, फिंगरप्रिंट प्रबंधन और वाई-फाई स्पीड लेबल जैसै फीचर्स शामिल हैं.

इसके अतिरिक्त, ये अपडेट एंड्रॉइड 8.0 में मौजूद कुछ बग को भी फिक्स करेगा. एक OTA अपडेट होने के कारण, यूजर्स जल्द ही इसे अपने डिवाइस में पाने की उम्मीद कर सकते हैं. साथ ही यूजर्स सेटिंग के अंतर्गत सॉफ़्टवेयर अपडेट में मैन्युअल रूप से उनके डिवाइस में अपडेट आया है या नहीं.

कंपनी कथित रूप से Nokia 2  के लिए फरवरी सिक्योरिटी पैच को भी ला रही है. यह मीडिया फ़्रेमवर्क में एक महत्वपूर्ण सुरक्षा पैच है, जो कुछ बग फिक्स करने के साथ डिवाइस को अपडेट करता है.

एचएमडी ग्लोबल ने पहले ही घोषणा की है कि सभी नोकिया स्मार्टफोन्स को कम से कम दो साल के लिए एंड्रॉयड अपडेट मिलेगा. कंपनी अपने स्मार्टफ़ोन के लिए नवीनतम एंड्रॉयड अपडेट और मासिक सिक्योरिटी अपडेट जारी करने के मामले में भी अनुकूल रही है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo