फुल व्यू डिस्प्ले से लैस Nokia का पहला फ़ोन हो सकता है Nokia 7 Plus

फुल व्यू डिस्प्ले से लैस Nokia का पहला फ़ोन हो सकता है Nokia 7 Plus
HIGHLIGHTS

ये फोन 18:9 डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

लंबे समय से अफवाहों में रहे Nokia 7 Plus स्मार्टफोन के स्पेक्स लीक की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि ये फोन महीने के अंत में बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है. अमेज़न पर Rs 10,000 के अंदर उपलब्ध बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

 

HMD ग्लोबल के नेतृत्व में वापसी के बाद, नोकिया लेटेस्ट स्मार्टफोन ट्रेन्ड पर ध्यान दे रहा है और लीक के मुताबकि Nokia 7 Plus को भी यूनिविज्म डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है. 

कहा जा रहा है कि आगामी  Nokia 7 Plus स्मार्टफोन सिरेमिक टेक्सचर के साथ एल्यूमिनियम बॉडी से लैस हो सकता है. डिवाइस के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप मौजूद होने की संभावना है. कैमरा मॉड्यूल और फिंगरप्रिंट सेंसर का रंग डिवाइस की बॉडी की तुलना में अलग हो सकता है.

उम्मीद है कि फोन में 6 इंच का FHD+ (2160×1080 pixels) डिस्प्ले 18:9 एस्पेक्ट रेशियो और गोरिल्ला ग्लास से लैस होगा. Nokia 7 Plus क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 द्वारा संचालित हो सकता है. ये फोन  4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकेगा. 

फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा मॉड्यूल होगा. ऐसी उम्मीद है कि डुअल रियर कैमरा 12MP+13MP के सेंसर कॉम्बिनेशन और 2X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ बोथी फीचर से भी लैस होगा. फोन का फ्रंट कैमरा  16MP  (मेगापिक्सल) का हो सकता है.

इसके अलावा फोन की बैटरी क्विक चार्ज सपोर्ट के साथ होगी, बैक साइड में USB टाइप C पोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा. उम्मीद है कि HMD ग्लोबल MWC में अपने फ्लैगशिप  स्मार्टफोन Nokia 9 को भी लॉन्च कर सकता है. अफवाहों की मानें तो ये फोन स्मैपड्रैगन 845 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और बैक साइड में पेंटा-लेंस कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo