सैमसंग गैलेक्सी A8+ (2018) को मिल रहा है नया अपडेट

सैमसंग गैलेक्सी A8+ (2018) को मिल रहा है नया अपडेट
HIGHLIGHTS

फ़र्मवेयर वर्जन A730FXXU1ARAC के रूप में यह एक सिक्योरिटी अपडेट है.

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी A8+ (2018) स्मार्टफोन पर एक नया अपडेट जारी कर दिया है. 115MB के साइज और फ़र्मवेयर वर्जन A730FXXU1ARAC के रूप में यह एक सिक्योरिटी अपडेट है, जो वर्तमान में भारत में जारी किया गया है. फ्लिपकार्ट दे रहा है इन स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट

Galaxy Note 8 को एक नए सॉफ़्टवेयर संस्करण में अपडेट किया गया था, जिसने एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया है, लेकिन चेंजलॉग में बेहतर सुरक्षा का उल्लेख किया है. Galaxy A8+ (2018) को जनवरी 2018 पैच के साथ एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट भी मिल रहा है.

ये गैलेक्सी A8+ (2018) के लिये दूसरा सॉफ्टवेयर अपडेट है और भारत में शुरू किया जा रहा है, जो शुरुआती देशों में से एक था जहां A8+  ने अपना पहला अपडेट और जनवरी पैच प्राप्त किया था.

वास्तव में, जनवरी पैच को ज्यादातर बाजारों में A8+  के लिए रिलीज नहीं किया गया है.  115MB एमबी का नया अपडेट, सामान्य OTAs की तुलना में छोटा अपडेट है. फर्मवेयर वर्जन A730FXXU1ARAC है, और आपको अपडेट प्राप्त करने के लिये सेटिंग्स में जाना होगा फिर सॉफ्टवेयर अपडेट मेन्यू में जाकर मैन्युअल रूप से डाउनलोड अपडेट्स बटन पर क्लिक करना होगा.

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo