2 नवंबर के इवेंट में बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस नए HTC फोन के लॉन्च की उम्मीद

2 नवंबर के इवेंट में बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस नए HTC फोन के लॉन्च की उम्मीद
HIGHLIGHTS

इवेंट के लिए रिलीज़ नए टीज़र से मिले संकेत

HTC (एचटीसी) अगले हफ्ते 2 नवंबर को एक इवेंट आयोजित कर रहा है. जिसमें कम से कम एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च होने के लिए दो नए HTC डिवाइस को लेकर अफवाह है, सुपर हाई-एंड U11 प्लस और मिड-रेंज U11 लाइफ.

आज ताइवानी कंपनी ने इस इवेंट के लिए एक नया टीज़र इमेज रिलीज़ किया है, इसमें एक हैंडसेट दिखाया गया है, जिसमें यू सीरीज की डिज़ाइन लैंग्वेज है, लेकिन फिंगरप्रिंट स्कैनर पिछले फोंस के विपरीत डिवाइस के बैक साइड में मौजूद है.

U11 Plus एचटीसी का पहला स्मार्टफोन होने की उम्मीद है, जिसमें बहुत कम बेज़ल देखने को मिलेगा. शायद यही वजह है कि बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन सेंसर को फोन के बैक साइड में दिया गया है.

U11 Plus स्मार्टफोन में 5.99 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 835, 6GB रैम और 64GB या128GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है. f/1.7 अपर्चर के साथ वाला 12 MP  का प्राइमरी कैमरा और 8 MP का सेल्फी कैमरा होगा.  

वहीं दूसरी ओर U11 लाइफ 5.2 इंच के डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 630 या 660 एसओसी, 3GB रैम, 32GB स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है. साथ ही  16 MP प्राइमरी कैमरा और 16 MP सेल्फी कैमरा होने की संभावना है. ये एंड्रायड 8.0 Oreo पर चलेगा और इसमें 2,600mAh की बैटरी होगी.

सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo